nayaindia Delhi MCD Election 2022: MCD चुनाव से पहले ’AAP’ प्रत्याशी ने बढ़ाई...
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| Delhi MCD Election 2022: MCD चुनाव से पहले ’AAP’ प्रत्याशी ने बढ़ाई...

MCD चुनाव से पहले ’AAP’ प्रत्याशी ने बढ़ाई पार्टी की मुश्किलें, सरेआम लहराया रिवॉल्वर, केस दर्ज

नई दिल्ली | Delhi MCD Election 2022: राजधानी दिल्ली में जैसे-जैसे नगर निगम चुनाव (MCD Election) करीब आते जा रहे हैं वैसे-वैसे हलचले बढ़ती जा रही है। इसी बीच दिल्ली सरकार की आम आदमी पार्टी को बड़े झटके का सामना करना पड़ा है। ’आप’ के स्वरूप नगर से उम्मीदवार जोगेंद्र सिंह (Jogendra Singh) उर्फ बंटी (Banti) के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने एक्शन लिया हैं और आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें:- बंगाल के पूर्व मंत्री व माकपा नेता मानव मुखर्जी का निधन

चुनावों से पहले किसी भी प्रत्याशी पर इस तरह की पुलिस कार्रवाई उसके लिए बेहद ही गंभीर हो सकती है। ’आप’ प्रत्याशी जोगेंद्र सिंह उर्फ बंटी का 29 नवंबर 2022 को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह पैंट से रिवॉल्वर निकालकर लहराता हुआ दिखाई दिया था। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है। चुनावी मैदान में उतरे प्रत्याक्षी को इस तरह की हरकतें करना बड़ा ही दंडनीय अपराध भी हो सकता है। विरोधी पार्टियां तो इसी ताक में रहती है कि, कब कोई ऐसी हरकत करें और नया मुद्दा मिल जाए।

ये भी पढ़ें:- झारखंड पुलिस के दो डीएसपी पर चलेगा हत्या का मुकदमा

आप प्रत्याक्षी की इस हरकत का वीडियो सामने आने के बाद दिल्ली के स्वरूप नगर थाने में जोगेंद्र सिंह उर्फ बंटी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच करेगी। बता दें कि दिल्ली नगर निगम चुनाव 2022 के लिए 4 दिसंबर को मतदान होगा और 7 दिसंबर को परिणाम घोषित होंगे।

ये भी पढ़ें:- राजस्थान सरकार स्कूली बच्चों को देगी मुफ्त यूनिफॉर्म और दूध

Delhi MCD Election 2022: इस संबंध में एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि, वाट्सऐप पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें पीले रंग की टीशर्ट पहने आरोपित जोगेंद्र सिंह उर्फ बंटी ने भी डांस करते जेब से पिस्टल निकालकर लहराई थी। यह आम आदमी पार्टी का स्वरूप नगर वार्ड से प्रत्याशी है। इस पर पुलिस ने प्राथमिकी कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 + 8 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बुलबुले हैं, तो फूटेंगे ही!
बुलबुले हैं, तो फूटेंगे ही!