आप 2022 में 6 राज्यों में चुनाव लड़ेगी : केजरीवाल

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को कहा कि उनकी आम आदमी पार्टी (आप) 2022 में छह राज्यों में चुनाव लड़ेगी।

आप के राष्ट्रीय संयोजक ने यहां कापसहेड़ा में राष्ट्रीय परिषद की बैठक के बाद पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, आप अगले दो वर्षों में उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश और गुजरात में चुनाव लड़ेगी।

उन्होंने कहा कि लोगों ने आप का समर्थन किया है, क्योंकि उन्हें एहसास है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस दोनों ने वर्षों तक शासन किया, लेकिन इन पार्टियों ने ऐसा कुछ नहीं किया जिससे आम आदमी का जीवन बदल सके।

उन्होंने कहा, “दिल्ली के बाहर के लोग भाजपा और कांग्रेस दोनों की फूट डालो और राज करो की नीति से तंग आ चुके हैं और अब उन्होंने आप को एक विकल्प के रूप में देखना शुरू कर दिया है। अन्य राज्यों में भी लोग मुफ्त पानी और मुफ्त बिजली चाहते हैं और उन्हें पता है कि केवल आप ही ऐसा कर सकती है। पार्टी कार्यकर्ताओं या नेताओं के तौर पर आपको लोगों तक पहुंचना होगा।

केजरीवाल ने कहा, “पहले लोग कहते थे कि आप दिल्ली केंद्रित पार्टी है, जिसका राष्ट्रीय राजधानी के बाहर कोई आधार नहीं है, लेकिन अब लोगों ने आप के प्रति अपने विचार बदल दिए हैं। हमने कड़ी मेहनत की है और साबित किया है कि आप के पास देश के लिए एक विजन है।”

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा, “पिछले छह वर्षों में दिल्ली में हमारे काम पर लोगों का ध्यान गया है। केजरीवाल ने दोहराया कि दिल्ली की स्वास्थ्य सेवाएं कोरोनावायरस महामारी से निपटने में सफल साबित हुई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares