nayaindia AAP's election preparations in Goa : मुख्यमंत्री केजरीवाल आज गोवा के दौरे पर, 'लेट्स क्लीन गोवाज पॉलिटिक्स' पर करेंगे काम..
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| AAP's election preparations in Goa : मुख्यमंत्री केजरीवाल आज गोवा के दौरे पर, 'लेट्स क्लीन गोवाज पॉलिटिक्स' पर करेंगे काम..

मुख्यमंत्री केजरीवाल आज गोवा के दौरे पर, ‘लेट्स क्लीन गोवाज पॉलिटिक्स’ पर करेंगे काम..

AAP's election preparations in punjab

सभी राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने चुनाव प्रचार में लगी है। ( AAP’s election preparations in Goa ) गोवा में 2022 में विधानसभा चुनाव होने है। सभी राजनीतिक पार्टियों में इसी को लेकर तैयारियां चल रही है। आम आदमी पार्टी पंजाब, उत्तराखंड के बाद अब गोवा में आने वाले विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पार्टी के प्रचार को बढ़ावा देने के लिए मंगलवार यानी 13 जुलाई को गोवा के लिए रवाना होंगे। बता दें कि आम आदमी पार्टी 2022 में गोवा, उत्तराखंड और पंजाब समेत पांच राज्यों में चुनाव लड़ रही है। इसके लिए आप अपना चुनावी बिगुल बजा चुकी है। अपने दो दिवसीय दौरे से पहले केजरीवाल ने कहा कि गोवा बस बदलाव और ईमानदारी की राजनीति चाहता है। यहां धन की कोई कमी नहीं है।

also read: दिग्गज क्रिकेटर Yashpal Sharma का हार्ट अटैक से निधन, 1983 वर्ल्ड कप में किया था शानदार प्रदर्शन

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ट्वीट कर बताया गोवा का हाल ( AAP’s election preparations in Goa )

सोमवार को मुख्यमंत्री केजरीवाल अपने चुनावी दौरे की जानकारी देते हुए एक ट्वीट में कहा कि गोवा बदलाव चाहता है। विधायकों को खरीदने और बेचने वाली पार्टियां काफी हैं। गंदी राजनीति भी बहुत हुई। ( AAP’s election preparations in Goa ) गोवा विकास चाहता है। गोवा में  धन की कोई कमी नहीं है। कमा है तो बस केवल ईमानदार इरादे की कमी है। गोवा ईमानदारी की राजनीति चाहता है। कल गोवा में मिलते हैं। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने गोवा में आम आदमी पार्टी द्वारा अपने नारे ‘लेट्स क्लीन गोवाज पॉलिटिक्स’ को दोहराया। वे कांग्रेस पार्टी पर अपने विधायकों को सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी को बेचने का आरोप लगाते हुए निशाना साधते रहे हैं। आम आदमी पार्टी को इस बार गोवा में आगामी विधानसभा चुनाव में एक अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। हालांकि 2017 के चुनाव में आम आदमी पार्टी गोवा में एक भी सीट जीतने में कामयाब नहीं हो सकी थी।

पंजाब और उत्तराखंड में किये चुनावी वादे

बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गोवा जाने से पहले पंजाब और उत्तराखंड का दौरा कर चुके हैं। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने इन राज्यों में चुनावी वादे किये है। और कहा है कि अगर आप की सरकार बन गई तो राज्य में 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने और पुराने सभी बिल माफ करने का वादा किया है। ( AAP’s election preparations in Goa ) AAP प्रमुख द्वारा किए गए अन्य वादों में किसानों को मुफ्त बिजली देना शामिल था। और कहा कि बिजली कटौती बहुत कम हो जाएगी। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि जो काम आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में किया है अगर मौका दिया गया तो यह कार्य हमारी पार्टी अन्य चुनावी राज्यों में भी ऐसा कर सकती है।

AAP's election preparations in Goa

दिल्ली की हालत को सुधारी ( AAP’s election preparations in Goa )

केजरीवाल ने रविवार को देहरादून का दौरा किया था और कहा था कि कोई बिजली कटौती नहीं होगी। मुफ्त बिजली का मतलब लंबी कटौती नहीं है। जब आप की पार्टी ने दिल्ली की सत्ता संभाली थी तो 7-8 घंटे बिजली की कटौती आम थी। लेकिन हमने उसे सही किया। ( AAP’s election preparations in Goa ) केजरीवाल ने पिछले साल उन घरों के लिए 100 प्रतिशत सब्सिडी की घोषणा की थी जो दिल्ली में 200 यूनिट तक बिजली की खपत करते हैं। 201-400 यूनिट के उपभोक्ताओं को लगभग 50 फीसदी सब्सिडी मिली। देहरादून की जनता को 4 गारंटी दी।

Leave a comment

Your email address will not be published.

19 − 8 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
नगरीय चुनाव में भाजपा और कांग्रेस ने झोंकी पुरी ताकत
नगरीय चुनाव में भाजपा और कांग्रेस ने झोंकी पुरी ताकत