nayaindia शर्मनाक: घर पर चॉकलेट के लिए डांट सुनकर घर से निकली थी नाबालिग, रास्ते में मिल गए 'भेड़िए' और कर डाला गैंगरेप   - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

शर्मनाक: घर पर चॉकलेट के लिए डांट सुनकर घर से निकली थी नाबालिग, रास्ते में मिल गए ‘भेड़िए’ और कर डाला गैंगरेप  

लखनऊ |  ट्विटर पर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार 14 वर्षीय किशोरी का गैंगरेप करीब आधा दर्जन लोगों ने किया है. बताया जा रहा है कि चॉकलेट खाने पर मां से डांट सुनने से या किशोरी घर से नाराज होकर बाहर आ गई थी. थोड़ी देर बाद जो परिवार वालों ने युवती को खोजना शुरू किया तो वह आसपास के इलाकों में नहीं मिली. बाद में पता चला कि किशोरी को सड़क पर एक ऑटो मिल गई थी और ऑटो का ड्राइवर ने उसे वहां से अपने साथ लेकर चला गए थे. इस बात की जानकारी मिलने के बाद परिवार वाले पुलिस स्टेशन पहुंच गए और ऑटो वाले को ढूंढना शुरू कर दिया गया गया.

 5 दोस्तों को बुलाया और फिर सबने मिलकर किया दुष्कर्म

नाबालिग लड़की को इकरामुद्दीन नाम का ऑटो ड्राइवर अपने साथ टॉफी खिलाने के बहाने ले गया. उसे अपने साथ अपने घर लाने के बाद इकरामुद्दीन ने अपने पांच अन्य दोस्तों को भी फोन कर वहां बुला लिया. सभी दोस्त जब एक बार जमा हो गए तो एक एक कर सभी मित्रों में नाबालिग किशोरी के साथ बलात्कार किया और फिर उसे उसी कमरे में छोड़कर फरार हो गए. थोड़ी देर बाद आरोपी एक बार फिर से वहां पहुंचे और नाबालिक के साथ दोबारा से दुष्कर्म किया. पीड़िता  खुद को अकेला पाकर वहां से भाग निकली और किसी तरह घर पहुंच कर अपने मां-बाप को इस वारदात की जानकारी दी.

इसे भी पढ़ें- Twitter News : अब ‘प्लेटफॉर्म’ नहीं बल्कि ‘पब्लिशर’ बना ट्विटर, ऐसे समझें पूरा मामला

पुलिस ने सभी आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस गैंगरेप में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस संबंध में जानकारी देते हुए ग्रामीण एसपी हृदेश कुमार ने बताया कि इकरामुद्दीन के साथ शकील,  उत्तम शर्मा, मोहम्मद नफीस, नूर मोहम्मद और रितेश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसपी ने बताया कि इन सभी आरोपियों में पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया है इसीलिए उनके खिलाफ धारा 363, 342 376 डी और पोक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- अजब-गजब: लव मैरेज शादी के लिए कपड़ा पसंद करने गये थे दूल्हा-दुल्हन, पसंद-नापसंद को लेकर बढा विवाद तो गला घोंटकर कर दी हत्या

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 − two =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
हिमाचल और दिल्ली में भी दांव पर मोदी
हिमाचल और दिल्ली में भी दांव पर मोदी