Actress Sripradha Death : एक्ट्रेस श्रीपदा का कोरोना से निधन, Bollywood की कई बड़ी फिल्मों में निभाई थी महत्वपूर्ण भूमिका

Must Read

नई दिल्ली। Actress Sripradha Death : कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर ने पूरे देष में कोहराम मचा रखा है। हर रोज लाखों लोगों के इस महामारी से संक्रमित होने के साथ ही हजारों लोगों की मौत की खबरें भी आ रही है. इस संक्रमण के कई दिग्गजों को अपना शिकार बना लिया है. नेता हो या अभिनेता ये किसी को नहीं बक्श रहा है. कोरोना लगातार लोगों की जान लेता जा रहा है. अब बाॅलीवुड फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस श्रीपदा (Sripradha) का भी कोरोना संक्रमण से निधन हो गया है. श्रीपदा पिछले कई दिनों से कोरोना संक्रमित थीं. तबीयत ज्यादा बिगड़ जाने से 5 मई को उन्होंने आखिरी सांस ली. सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन के महासचिव अमित बहल ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की है.

यह भी पढ़ें:- फिल्म एडिटर अजय शर्मा का कोरोना से निधन, ‘रश्मि रॉकेट’ को दे रहे थे फाइनल टच

श्रीपदा ने बाॅलीवुड की कई बड़ी फिल्मों और भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. श्रीपदा के निधन की खबर से बॉलीवुड में शोक छाया हुआ है. कई सेलेब्स ने उनके निधन पर संवेदना व्यक्त की है।

यह भी पढ़ें:- Third Wave Of Corona : कोरोना की तीसरी लहर को टाला नहीं जा सकता, पीएम मोदी के मुख्य वैज्ञानिक सलाहकार बोले- तैयार रहें

अमित बहल ने उनके निधन की खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि, ‘कोविड की दूसरी लहर ने बहुत सारे कीमती जीवन ले लिए हैं. श्रीपदा हमारी बिरादरी की एक वरिष्ठ सदस्य थीं. जो अब इस दुनिया में नहीं रहीं.

यह भी पढ़ें:- Corona की चपेट में Asaram Bapu, तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती

आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण के चलते फिल्म एडिटर अजय शर्मा (Ajay Sharma) का निधन हो गया. अजय पिछले कई दिनों से कोरोना संक्रमित थे, कोरोना से संक्रमित होने के बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. लेकिन उनका स्वास्थ्य ज्यादा बिगड़ने से ऑक्सीजन लेवल 83 तक पहुंच गया था. आखिरकार 4 मई को उनका निधन हो गया.

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

Delhi में भयंकर आग से Rohingya शरणार्थियों की 53 झोपड़ियां जलकर खाक, जान बचाने इधर-उधर भागे लोग

नई दिल्ली | दिल्ली में आग (Fire in Delhi) लगने की बड़ी घटना सामने आई है। दक्षिणपूर्व दिल्ली के...

More Articles Like This