nayaindia Aditya Thackeray met Tejashwi तेजस्वी से मिले आदित्य ठाकरे
ताजा पोस्ट | देश | बिहार| नया इंडिया| Aditya Thackeray met Tejashwi तेजस्वी से मिले आदित्य ठाकरे

तेजस्वी से मिले आदित्य ठाकरे

पटना। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने बुधवार को बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से पटना में मुलाकात की। बाद में तेजस्वी और आदित्य ठाकरे ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मुलाकात की। महाराष्ट्र सरकार के पूर्व मंत्री और शिव सेना के उद्धव ठाकरे गुट के नेता आदित्य ठाकरे की पटना यात्रा को विपक्षी पार्टियों की एकता बनाने के प्रयास के तौर पर देखा जा रहा है।

पटना में तेजस्वी से मिलने के बाद आदित्य ठाकरे ने पत्रकारों से कहा- तेजस्वी से हमारी पहले से बातचीत होती रहती थी, मुलाकात नहीं हो पाई थी। बातें तो होती रहीं, सोचा मुलाकात भी हो जाए। पहले से संबंध अच्छे हैं और मुझे यकीन है कि यह दोस्ती आगे चलती रहेगी। आदित्य ठाकरे ने कहा- देश में जो भी युवक देश के लिए काम करना चाहते हैं, लोकतंत्र के लिए काम करना चाहते हैं, वे आपस में बातचीत करते रहें तो देश में कुछ अच्छा हो। राजनीति की जो बात है, चुनाव की बात है, यह हमने यहां नहीं की। ये बातें तो राजनीतिक पक्ष करते रहते हैं।

इस मौके पर तेजस्वी यादव ने कहा- हमारा देश युवा देश है। ज्यादातर आबादी युवाओं की है। जब कोई युवा पॉलिसी मेकिंग और डिसीजन मेकिंग में आता है, नेतृत्व करता है तो यह बड़ी खुशी की बात है। विपक्ष के एकजुट होने के सवाल पर तेजस्वी ने कहा- जो महाराष्ट्र में हुआ, सब लोग जानते हैं। भाजपा ने एजेंसियों को दुरुपयोग किया और पैसों का खेल खेला। बिहार में हम लोगों ने मिलकर सबक सिखाया। यह पूरा देश जान रहा है। हम लोगों का एकमात्र एजेंडा है कि देश में शांति बनी रहे, देश तरक्की करे।

राजधानी पटना में आदित्य ठाकरे के साथ शिव सेना के उद्धव ठाकरे गुट के नेता अनिल देसाई और प्रियंका चतुर्वेदी भी तेजस्वी यादव से मिलने के लिए पहुंचे थे। दोनों युवा नेताओं की मुलाकात के बाद आदित्य ठाकरे और तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी शिष्टाचार मुलाकात की।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − 12 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
गहलोत, पायलट ने दिखाई एकता
गहलोत, पायलट ने दिखाई एकता