nayaindia आदित्य ठाकरे भी जाएंगे अयोध्या
ताजा पोस्ट | देश | महाराष्ट्र| नया इंडिया| आदित्य ठाकरे भी जाएंगे अयोध्या

आदित्य ठाकरे भी जाएंगे अयोध्या

मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना, मनसे के नेता राज ठाकरे के बाद अब शिव सेना के नेता और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री आदित्य ठाकरे भी अयोध्या जाएंगे और रामलला के दर्शन करेंगे। इस तरह अगले महीने महाराष्ट्र की राजनीति अयोध्या पहुंचने वाली है। राज ठाकरे ने ऐलान किया है कि वे पांच जून को अयोध्या जाएंगे। उनकी घोषणा के बाद अब शिव सेना ने कहा है कि 10 जून को आदित्य ठाकरे अयोध्या जाएंगे। गौरतलब है कि कट्टर हिंदुत्व की राजनीति के तहत राज ठाकरे इन दिनों महाराष्ट्र में मस्जिदों से लाउडस्पीकर उतरवाने की राजनीति कर रहे हैं।

बहरहाल, महाराष्‍ट्र के पर्यटन मंत्री और राज्‍य के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्‍य ठाकरेद 10 जून को अयोध्‍या जाने वाले हैं। शिव सेना के राज्यसभा सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ने बताया है कि आदित्‍य ठाकरे के अयोध्‍या जाने के पीछे किसी तरह की कोई राजनीति नहीं है, बल्कि उनकी श्रद्धा है। उन्‍होंने यह भी कहा है कि देश भर के शिव सैनिक इस दिन अयोध्‍या में इकट्ठा होंगे और आदित्य ठाकरे का स्‍वागत करेंगे। आदित्‍य ठाकरे के साथ बड़ी संख्या में शिव सैनिक भी अयोध्‍या जा रहे हैं।

संजय राउत का कहना है कि अयोध्‍या में आदित्‍य ठाकरे के स्‍वागत की तैयारियां शुरू हो गई हैं। उधर राज ठाकरे की एमएनएस ने भी उनकी यात्रा की तैयारी जोर-शोर से शुरू कर दी है। मुंबई में जगह-जगह समर्थकों के लिए चलो अयोध्‍या के पोस्‍टर लगाए जा रहे हैं। इसके अलावा मनसे ज्‍वाइन करने की भी अपील लोगों से की जा रही है। ऐसी ही अपील उत्‍तर प्रदेश में भी की जा रही है। हालांकि उत्तर प्रदेश में भाजपा के कुछ नेता राज ठाकरे का यह कहते हुए विरोध कर रहे हैं कि वे उत्तर भारतीयों के विरोधी हैं।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published.

thirteen − one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कुतुब मीनार की खुदाई भी होगी ही
कुतुब मीनार की खुदाई भी होगी ही