Afghan Army Airstrike on Taliban: अफगान सेना की आतंकियों पर Airstrike
ताजा पोस्ट | विदेश| नया इंडिया| Afghan Army Airstrike on Taliban: अफगान सेना की आतंकियों पर Airstrike

Watch Video: अफगान सेना की आतंकियों पर Airstrike, तबाह किए कई ठकाने, 254 आतंकियों को मारने का दावा

नई दिल्ली | Afghan Army Airstrike on Taliban: भारत के नजदीकी देश अफगानिस्तान में हालात लगातार खराब होते जा रहे हैं। एक बार फिर से यहां तालिबान (Taliban) अपनी जड़े मजबूत करता जा रहा है। तालिबान का दावा है कि उसने अफगानिस्तान के 90 फीसदी से ज्यादा इलाकों पर अपना कब्जा जमा लिया है। हालांकि, अफगान सेना भी तालिबानियों को मुंह तोड़ जवाब देने का दावा कर रही है। रविवार को भी अफगानिस्तान की तरफ से जारी किए गए बयान में दावा किया गया है कि अफगान सेना ने ताबलिबान के 254 आतंकियों (Taliban Terrorists) को ढेर कर दिया। अफगानिस्तान की ओर से एक वीडियो भी जारी किया गया है। जिसमें अफगान सेना के प्लेन तालिबान के ठिकानों पर एयर स्ट्राइक (Afghanistan Airstrike) कर रहे हैं।

Taliban

ये भी पढ़ें:- भारत में कोरोना का कहर बरकरार, पिछले 24 घंटे में आए इतने नए केस

एयर स्ट्राइक में सबकुछ धराशाही
Afghan Army Airstrike on Taliban: इस वीडियो में दिखाई दे रही कई बिल्डिंग को लेकर अफगानिस्तान का दावा है कि यहां तालिबान के आंतकी छुपे थे। जिन्हें अफगानिस्तान की सेना ने एयर स्ट्राइक कर मौत के घाट उतार दिया है। ये सिर्फ 6 सेकेंड का है और उसमें देखा जा सकता है कि कैसे सबकुछ जमिंदोज हो गया।

Taliban Terror in Afghanistan

तालिबानी आतंकियों ने कंधार हवाई अड्डे पर दागे राॅकेट
खबरों के अनुसार, ये भी सामने आ रहा है कि तालिबान ने प्रांतीय राजधानियों को घेर लिया है। तालिबानी आतंकियों ने अफगानिस्तान के कंधार में हवाई अड्डे पर तीन रॉकेट दागे है। ऐसे में अफगानिस्तान ने दावा किया है कि पिछले 24 घंटों के दौरान काबुल, गजनी, कंधार, हेरात, फराह समेत कई शहरों में एयर स्ट्राइक (Afghan Army Airstrike on Taliban) के बाद 254 तालिबानी आतंकवादी मार गिराए हैं।

ये भी पढ़ें:- Bihar में Panchayat Elections से पहले खूनी खेल, पूर्व विधायक के बेटे को गोली मारी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow