nayaindia PM Modi Deoghar Jharkhand : पीएम मोदी ने किया रोड शो...
देश | झारखंड | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| PM Modi Deoghar Jharkhand : पीएम मोदी ने किया रोड शो...

बाबा की नगरी देवघर में 16,800 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात देने के बाद पीएम मोदी ने किया रोड शो…

PM Modi Deoghar Jharkhand
Image Source : ANI

देवघर | PM Modi Deoghar Jharkhand : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को झारखंड के देवघर जिले में कड़ी सुरक्षा के बीच 12 किलोमीटर लंबा रोडशो किया. प्रधानमंत्री का काफिला गुजरने के दौरान सड़क के दोनों ओर लोग कतार में उनके इंतजार में खड़े थे, जिनमें से अधिकतर ने भगवा वस्त्र पहने हुए थे. मोदी भीड़ की ओर हाथ हिलाकर और हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन कर रहे थे. पीएम के स्वागत के लिए रोडशो के पूरे मार्ग को बैनरों और पोस्टरों से सजाया गया है. इस दौरान लोग ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगा रहे थे और प्रधानमंत्री के काफिले पर पुष्पवर्षा कर रहे थे. सुरक्षाकर्मियों को प्रधानमंत्री के लिए रास्ता साफ करने में मशक्कत करते हुए देखा गया.

PM Modi Deoghar Jharkhand : इससे पहले प्रधानमंत्री ने अनेक विकास परियोजनाओं का शिलान्यास किया तथा देवघर हवाई अड्डे समेत अनेक परियोजनाओं का उद्घाटन किया. पीएम मोदी भारी सुरक्षा के बीच मंगलवार को यहां नवनिर्मित देवघर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा, अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIMS) की यहां स्थित कुछ सुविधाओं समेत कुल मिलाकर 16,800 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन किया. पीएम सबसे पहले देवघर में 401 करोड़ रुपये की लागत से 657 एकड़ भूमि में बने देवघर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का उद्घाटन किया. बता दें कि उन्होंने इस हवाई अड्डे का शिलान्यास 25 मई, 2018 को किया था.

इसे भी पढें- कभी मखमल तो कभी पथरीली, ब्लेड वाली ड्रेस पहन उर्फी हुई कटीली

PM Modi Deoghar Jharkhand : बता दें कि आज से ही इंडिगो विमानन कंपनी ने कोलकाता-देवघर हवाई सेवा भी प्रारंभ करने की घोषणा की है जिससे 14 जुलाई से प्रारंभ हो रहे पवित्र श्रावण मास से ठीक पहले देवघर का पवित्र बाबा धाम पूरी दुनिया से हवाई मार्ग से जुड़ जायेगा. पीएम मोदी के कार्यक्रम के दौरान मुख्य आकर्षण उनका 11.5 किलोमीटर लंबा रोड शो ही था. इसके साथ ही पीएम मोदी 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक बाबा बैद्यनाथ धाम मंदिर में पूजा भी की. इस संबंध में पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि पवित्र श्रावण मास के शुरू होने से ठीक पहले पावन नगरी देवघर के बाबा बैद्यनाथ मंदिर में दर्शन और पूजन का सौभाग्य प्राप्त होगा.

इसे भी पढें- तेजस्वी प्रकाश ने अर्जुन कपूर को सिखाए नागिन पोज़, अर्जुन हुए…….

Leave a comment

Your email address will not be published.

1 + sixteen =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अक्टूबर में 21 दिन बैंक रहेंगे बंद!  देख ले कैलेंडर
अक्टूबर में 21 दिन बैंक रहेंगे बंद! देख ले कैलेंडर