nayaindia Big statement of Aam Aadmi Party : पंजाब के बाद अब आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में बिजली देगी सस्ती , कल मुख्यमंत्री केजरीवाल करेंगे देहरादून का दौरा
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Big statement of Aam Aadmi Party : पंजाब के बाद अब आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में बिजली देगी सस्ती , कल मुख्यमंत्री केजरीवाल करेंगे देहरादून का दौरा

पंजाब के बाद अब आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में बिजली देगी सस्ती , कल मुख्यमंत्री केजरीवाल करेंगे देहरादून का दौरा

Big statement of Aam Aadmi Party

दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने बिजली हाफ कर रखी है। पानी का बिल माफ कर रखा है। मूलभूत आवश्यकताओं की पूर्ति कर राजनीति कर रही आम आदमी पार्टी अब सभी राज्यों में अपनी पैठ जमाना चाहती है। दिल्ली के बाद पंजाब और उत्तराखंड में बिजली सस्ती करने का वादा आम आदमी पार्टी ने किया है। ( Big statement of Aam Aadmi Party ) पंजाव में आम आदमी पार्टी ने कहा था कि अगर हम सरकार बनाने में कामयाब हुए तो 300 युनिट बिजली मुफ्त देंगे। अब मुख्यमंत्री केजरीवाल ने यह वादा उत्तराखंड में भी किया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कल देहरादून का दौरा करेंगे।

Big statement of Aam Aadmi Party |

also read: मंत्रीजी का रुतबा.. रेलमंत्री ने आते ही इंजीनियर से कहा कि आप मुझे सर नहीं बॉस बोलोगे

मुख्यमंत्री केजरीवाल का ट्वीट ( Big statement of Aam Aadmi Party )

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवालने एक ट्वीट किया है जिसमें उत्तराखंड सरकार से पूछा है कि जब उत्तराखंड खुद बिजली बनाता है तो दूसरे राज्यों को बेचता भी है। ( Big statement of Aam Aadmi Party ) फिर उत्तराखंड के लोगों को इतनी महंगी बिजली क्यों?सीएम केजरीवाल ने आगे यह भी लिखा है कि दिल्ली अपनी बिजली नहीं बनाता, दूसरे राज्यों से खरीदता है फिर भी दिल्ली में बिजली फ्री है। क्या उत्तराखंड वासियों को फ्री बिजली नहीं मिलनी चाहिए? मुख्यमंत्री ने यह भी कहा है कि कल देहरादून में मिलते हैं।

कर्नल अजय कोठियाल के किया गिरफ्तार

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट के जरिए आम आदमी पार्टी के उत्तराखंड के वरिष्ठ नेता कर्नल अजय कोठियाल की गिरफ्तारी पर ट्वीट करते हुए कहा है कि कर्नल अजय कोठियाल को भाजपा की सरकार ने गिरफ्तार कर लिया है। ( Big statement of Aam Aadmi Party ) यह बेहद शर्म की बात है। उनका गुनाह सिर्फ इतना है कि उत्तराखंड की जनता के लिए 24 घंटे मुफ्त बिजली मांगी है। उन्होंने कहा है कि कोठियाल जैसे सच्चे देशभक्तों गिरफ्तार करने वाली भाजपा सरकार को उत्तराखंड की जनता जवाब देगी।

बताते चलें कि आम आदमी पार्टी पंजाब, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और गुजरात राज्यों के आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर अभी से ही चुनावी रणनीति बनाने में जुट गई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल लगातार इन राज्यों का दौरा कर मीटिंग भी कर रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight + sixteen =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बजट सत्र का पहला हिस्सा भी जल्दी खत्म होगा!
बजट सत्र का पहला हिस्सा भी जल्दी खत्म होगा!