nayaindia Prithviraj Tax Free UP : पृथ्वीराज देखने के बाद, यूपी में किया टैक्स फ्री
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Prithviraj Tax Free UP : पृथ्वीराज देखने के बाद, यूपी में किया टैक्स फ्री

पृथ्वीराज देखने के बाद सीएम योगी ने इसे यूपी में किया टैक्स फ्री, कहा- अतीत की गलतियों से सीख…

Prithviraj Tax Free UP
Image Source : Social Media

लखनऊ | Prithviraj Tax Free UP : इन दिनों फिल्मों के टैक्स फ्री होने का सिलसिला काफी तेजी से चलन में है और ये काफी विवादों में भी रहा है. ऐसे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इतिहास की घटनाओं पर आधारित हिंदी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को रिलीज होने से पहले ही प्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा की. योगी ने यहां ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के निर्देशक डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी और इस फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे अक्षय कुमार एवं मानुषी छिल्लर की मौजूदगी में यह फिल्म देखी. इसके बाद उन्होंने इस फिल्म को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा की. लोकभवन में आयोजित इस फिल्म की स्क्रीनिंग के मौके पर योगी मंत्रिमंडल केे सहयोगी मंत्री भी मौजूद थे.

फिल्म अतीत की गलतियों से सीखने की प्रेरणा…

Prithviraj Tax Free UP : मुख्यमंत्री ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव वर्ष के दौरान रिलीज होने जा रही यह फ़िल्म अतीत की गलतियों से सीखने की प्रेरणा देती है. योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्र को आगे बढ़ाने के लिए एक प्रयास शुरू किया है, उसमें हम सभी का योगदान महत्वपूर्ण है. हम अगले 25 वर्ष के अमृत काल का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं, तब ऐसी फिल्मों का निर्माण देश की राष्ट्रीय चेतना को जागृत करने में सहायक होता है. उन्होंने कहा कि वर्तमान को अतीत से जोड़ने का यह सराहनीय प्रयास है. योगी ने फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री मानुषी छिल्लर के दमदार अभिनय की प्रशंसा की. योगी ने कहा कि अन्य कलाकारों ने भी अपने अभिनय से फ़िल्म को बेहतर बनाने में योगदान दिया है. इसके लिए फ़िल्म की पूरी टीम बधाई की पात्र हैं.

इसे भी पढें-राहुल गांधी के केरोसीन छिड़कने वाले बयान को सीएम गहलोत ने बताया सही, कहा- जनता के साथ खेल चल रहा है…

वर्षों के बाद फिल्म देखने का मिला मौका…

Prithviraj Tax Free UP : फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद योगी ने फिल्म की यूनिट का अभिनन्दन किया. उन्होंने कहा कि वर्षों के अंतराल के बाद आज फ़िल्म देखने का सुअवसर मिला. इस मौके पर उन्होंने फ़िल्म निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी कृत टीवी धारावाहिक चाणक्य को भी याद किया. बता दें कि भारतीय इतिहास के अमर नायक सम्राट पृथ्वीराज चौहान की शौर्य गाथा पर आधारित यह फ़िल्म 03 जून को थियेटर में रिलीज हो रही है. फ़िल्म में अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और सोनू सूद मुख्य भूमिका में हैं.

इसे भी पढें-BCCI अध्यक्ष गांगुली ने लॉन्च किया ऐप, कहा- अब समय आ गया है कि…

Leave a comment

Your email address will not be published.

eight + seven =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राजस्थान में आज भी इन जिलों में बरसेंगे बादल, अगले दो दिन ओर रह सकता है चक्रवाती सर्कुलेशन का असर
राजस्थान में आज भी इन जिलों में बरसेंगे बादल, अगले दो दिन ओर रह सकता है चक्रवाती सर्कुलेशन का असर