हाथरस पीड़िता को अंधेरे में किस देश के एजेंटों ने जलाया : दानिश - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

हाथरस पीड़िता को अंधेरे में किस देश के एजेंटों ने जलाया : दानिश

नई दिल्ली। बहुजन समाज पार्टी के नेता कुंवर दानिश अली ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि हाथरस की घटना के बहाने प्रदेश में दंगा कराने की अंतरराष्ट्रीय साजिश का पर्दाफाश करने वाली सरकार को अब यह भी साफ कर देना चाहिए कि दुष्कर्म पीड़िता को रात के अंधेरे में जलाने वाले किस देश के एजेंट थे।

उन्होंने कहा योगीजी, अब जब आपने हाथरस दुष्कर्म कांड के बहाने प्रदेश में दंगा कराने के अंतरराष्ट्रीय षड्यन्त्र का ‘पर्दाफ़ाश’ कर ही दिया है तो देश को यह भी बता दें कि जिन लोगों ने लड़की को रात के अंधेरे में जलाया वे लोग किस देश के एजेंट हैं?

अमरोहा से लोकसभा सांसद अली ने आज ट्वीट कर योगी सरकार से तीखे सवाल पूछे। उन्होंने कहा विदेश मंत्रालय ने 48 घंटे गुजरने के बाद भी आपके ‘पर्दाफ़ाश’ का नोटिस क्यों नहीं लिया? आप केंद्र सरकार से माँग करें कि वो ऐसे ‘दुश्मन’ देशों से अपने राजनयिक संबंध समाप्त करने की तुरंत घोषणा करे क्योंकि जो भी देश हमारे मुल्क में अफरा तफरी फैलाने के लिये फंडिंग करता है उससे हम किसी भी प्रकार का संबंध क्यों रखें?’

गौरतलब है कि पुलिस ने हाथरस की घटना की आड़ में सांप्रदायिक हिंसा भड़काने के प्रयास में 19 मुकदमे दर्ज किये है और इस सिलसिले में पांच लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती ने योगी सरकार को विपक्ष पर सांप्रदायिक दंगे की साजिश रचने का आरोप लगाने के बजाय हाथरस पीड़िता के परिवार को न्याय दिलाने में दिलचस्पी लेने की सलाह दी है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow