nayaindia Aggressive attitude of Shiv Sena शिव सेना नेताओं के आक्रामक तेवर
ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Aggressive attitude of Shiv Sena शिव सेना नेताओं के आक्रामक तेवर

शिव सेना नेताओं के आक्रामक तेवर

मुंबई। पार्टी विधायकों की बगावत से बैकफुट पर आई शिव सेना ने आक्रामक तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। पिछले पांच दिन से चल रहे सियासी ड्रामे के बीच शिव सेना नेताओं ने बागी विधायकों और भाजपा के ऊपर तीखा हमला किया है। पार्टी के सांसद संजय राउत ने कहा है कि महाराष्ट्र को तीन टुकड़ों में बांटने की साजिश हो रही है, जिसे शिव सेना कामयाब नहीं होने देगी। आदित्य ठाकरे ने बागी नेताओं पर हमला करते हुए कहा कि असली टाइगर भागते नहीं हैं। उन्होंने यह भी कहा कि असम में कैद करके विधायकों को रखा गया है।

इस बीच खबर है कि शिव सेना प्रमुख और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सोमवार को एक रैली करेंगे। इससे पहले शनिवार को आदित्य ठाकरे ने एक रैली की थी। उन्होंने बागी विधायकों को चेतावनी देते हुए कहा कि बागियों को पार्टी में वापस नहीं लिया जाएगा। इस बीच रविवार को संजय राउत ने एक विवादित बयान दिया। एक कार्यक्रम में राउत ने कहा कि गुवाहाटी से सीधे 40 विधायकों का शव मुंबई आएगा, जिसे पोस्टमॉर्टम के लिए विधानसभा भेजेंगे। एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने उनके इस बयान को गलत बताया है। हालांकि पवार ने कहा है कि उनको उद्धव पर भरोसा है और शिव सेना के बागी विधायक वापस लौट आएंगे।

बहरहाल, उद्धव ठाकरे के बेटे और युवा सेना के प्रमुख आदित्य ठाकरे ने कहा- एकनाथ शिंदे को 30 मई को ही मुख्यमंत्री बनने का ऑफर उद्धव जी की ओर से दिया गया था, लेकिन उन्होंने इसके बाद भी बगावत की। पार्टी के सांसद संजय राउत ने भाजपा को निशाना बनाते हुए कहा कि महाराष्ट्र को तीन टुकड़े करने की साजिश रची जा रही है। शिव सेना को भी तोड़ने की कोशिश है, मगर कामयाबी नहीं मिलेगी।

उधर शरद पवार के घर पर रविवार को कानूनी मसलों को लेकर विचार विमर्श होने की खबर है। सूत्रों के मुताबिक मीटिंग में इस बात पर विचार किया गया कि डिप्टी स्पीकर के पास क्या विकल्प है। इस बीच राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। उन्होंने कहा- मुझे आज अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। मैं बिल्कुल ठीक हूं। हालांकि, मुझे कुछ दिनों के लिए आराम करने की सलाह दी गई है।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published.

1 × 1 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
देश भर में हुई धरपकड़
देश भर में हुई धरपकड़