nayaindia अब बड़े "खेला" की तैयारी : ममता बनर्जी से मिलेंगे राकेश टिकैट तो शुभेंदु पहुंचे पीएम मोदी के पास - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | पश्चिम बंगाल| नया इंडिया|

अब बड़े “खेला” की तैयारी : ममता बनर्जी से मिलेंगे राकेश टिकैट तो शुभेंदु पहुंचे पीएम मोदी के पास

नई दिल्ली |  कृषि कानून के विरोध में चलाए जा रहे किसान आंदोलन के सूत्रधार माने जाने वाले राकेश टिकैत आज टीएमसी प्रमुख और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे. बता दें कि यह मुलाकात किसान आंदोलन के लिए काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. कई जानकारों का कहना है कि राकेश टिकट अब किसान आंदोलन को निर्णायक मोड़ पर ले जाना चाह रहे हैं. वहीं दूसरी ओर मोदी शाह की जोड़ी को मात देने के बाद ममता बनर्जी बड़ा खेला खेलने की कोशिश में है. देश की राजनीति को करीब से जानने वाले लोगों का कहना है कि ममता अब अपना राजनीतिक कद बढ़ाना चाहती हैं ऐसे में उनके लिए किसान आंदोलन एक अच्छा विकल्प हो सकता है.

TMC के लिए किया था प्रचार

बता दें कि बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान राकेश टिकैत ने भी ममता बनर्जी के पक्ष में वोट मांगे थे. हालांकि उन्होंने कभी भी खुलकर टीएमसी का समर्थन नहीं किया था लेकिन बंगाल में भारतीय जनता पार्टी का विरोध करने जरूर पहुंचे थे. अपनी रैलियों के दौरान राकेश टिकैत ने कई बार अप्रत्यक्ष रूप से ममता बनर्जी को वोट डालने की अपील की थी. ऐसे में माना जा रहा है कि ममता बनर्जी से राकेश टिकट की यह मुलाकात किसान आंदोलन को एक नया मोड़ दे सकती है.

इसे भी पढ़ें – Cyber Crime:15 दिनों में पैसे डबल करने का लालच देकर लगाया 250 करोड़ का चूना, कहीं आप ने भी तो नहीं किया था ‘गूगल प्ले स्टोर’ से डाउनलोड

पीएम मोदी से मुलाकात करने पहंचे शुभेंदु सरकार

दूसरी ओर कल उद्धव ठाकरे से प्रधानमंत्री की मुलाकात हुई थी. अब ताजा जानकारी के अनुसार एक समय ममता बनर्जी के सबसे करीबी माने जाने वाले शुभेंदु सरकार पीएम मोदी से मुलाकात करने दिल्ली पहुंच गए हैं. माना जा रहा है कि बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की मौजूदा हालात को लेकर शुभेंदु पीएम मोदी से मुखातिब होना चाह रहे हैं. बता दें कि शुभेंदु सरकार भाजपा के वही नेता हैं जिन्होंने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को नंदीग्राम में हराया था.

इसे भी पढ़ें- MP : किन्नर ने मस्जिद में बनाया ऐसा बेहूदा Video, मच गया बवाल, थाने में पहुंचा मामला

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen + 17 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अफगानिस्तानः बस विस्फोट में सात लोगों की मौत
अफगानिस्तानः बस विस्फोट में सात लोगों की मौत