9 जनवरी को होगी अन्नाद्रमुक की जनरल काउंसिल की बैठक - Naya India
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

9 जनवरी को होगी अन्नाद्रमुक की जनरल काउंसिल की बैठक

चेन्नई। अगले कुछ महीनों में होने वाले तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के मद्दनेजर सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक (ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम) ने 9 जनवरी को अपनी जनरल काउंसिल और कार्यकारी समिति की बैठक बुलाई है।

बैठक को अन्नाद्रमुक के कोऑर्डिनेटर और उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम और जॉइंट कोऑर्डिनेटर और मुख्यमंत्री एडापड्डी के. पलानीस्वामी ने पिछले महीने के अंत में बुलाया था।

चेन्नई के पास वनग्राम में श्रीरावरु वेंकटचलपति पैलेस में सुबह 8.50 बजे शुरू होने वाली बैठक में अन्य मामलों पर विचार-विमर्श के अलावा पार्टी के दोनों नेताओं – पन्नीरसेल्वम और पलानीस्वामी को चुनावी गठबंधन के बारे में निर्णय लेने की शक्ति को सौंपने की उम्मीद है।

अन्नाद्रमुक ने कहा कि दोनों निकायों के सदस्यों को कोरोनोवायरस जांच कराने के बाद अपनी रिपोर्ट के साथ बैठक स्थल तक पहुंचना है, जबकि मास्क पहनना और सोशल डिस्टेंसिंग मानदंडों का भी पालन करना होगा। अन्नाद्रमुक ने कहा कि बैठक की अध्यक्षता पार्टी प्रीसीडियम अध्यक्ष ई. मधुसूदनन करेंगे। अन्नाद्रमुक, द्रमुक (द्रविड़ मुनेत्र कड़गम) और एमएनएम (मक्कल नीधि माईम) आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अपना चुनाव प्रचार पहले ही शुरू कर चुके हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *