• डाउनलोड ऐप
Sunday, April 11, 2021
No menu items!
spot_img

आजमगढ़ में अखिलेश का बनेगा पार्टी कार्यालय

Must Read

आजमगढ़ (उत्तर प्रदेश)। समाजवादी पार्टी ने आजमगढ़ में अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के लिए कार्यालय स्थापित करने के लिए 4,374 वर्ग मीटर का प्लॉट खरीदा है। आजमगढ़ लोकसभा में संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करता है।

अनवरगंज में जमीन खरीदी जा चुकी है, जिसके बाद इस मामलें में राजनीति दांव-पेंच शुरू हो गए हैं। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने आजमगढ़ का दौरा किया और अखिलेश यादव पर तीखा हमला किया।

समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष हवलदार यादव के अनुसार, पार्टी प्रमुख के संसदीय क्षेत्र का निर्माण जल्द ही शुरू होगा और 2022 के उत्तर प्रदेश चुनावों से पहले तैयार होने की उम्मीद है। बलराम यादव और दुर्गा प्रसाद यादव सहित सपा नेताओं ने कहा कि एक भव्य पार्टी कार्यालय पूर्वाचल में पार्टी के आधार का विस्तार करने और 2022 के चुनावों से पहले अपने वोट बैंक को मजबूत करने में मदद करेगा।

इस बीच, एआईएमआईएम के जिला अध्यक्ष शौकत अली माहुल ने कहा, “इससे पता चलता है कि बिहार चुनाव में अच्छे प्रदर्शन के बाद सपा को हमारे नेता ओवैसी के साथ-साथ हमारी पार्टी से भी डर लगता है। जमीन खरीदने से सपा को मतदाताओं, खासकर अल्पसंख्यकों को गुमराह करने में मदद नहीं मिलेगी।

2017 और 2019 के चुनावों में सपा का वोट आधार काफी तेजी से गिरा, लेकिन अल्पसंख्यकों ने उन्हें बचा लिया। लेकिन उन्होंने अल्पसंख्यकों को 18 प्रतिशत कोटा देने के अपने वादे को निभाने के लिए कभी कुछ नहीं किया। वह सीएए, एनआरसी और ट्रिपल तालक मुद्दों पर चुप रहे। सपा पहले ही बीजेपी के साथ मिली जुली हुई है।

भाजपा जिला इकाई के अध्यक्ष ध्रुव सिंह ने भी सपा अध्यक्ष पर तंज कसा। उन्होंने कहा, “कार्यालय बनाने से वोट नहीं आएगा। अखिलेश ने कितनी बार आजमगढ़ का दौरा किया है? ओबीसी वोट उनकी पार्टी से भाजपा के खेमें में चले गए हैं।

 

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

चुनाव आयोग के लिए कैसे कैसे विशेषण!

हाल के दिनों में वैसे तो सभी संवैधानिक संस्थाओं की गरिमा और साख गिरी है लेकिन केंद्रीय चुनाव आयोग...

More Articles Like This