Akshay Kumar Mother Death: अक्षय कुमार की मां का निधन
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Akshay Kumar Mother Death: अक्षय कुमार की मां का निधन

बॉलीवुड अभिनेता Akshay Kumar की मां का निधन, भावुक पोस्ट में लिखा- मेरे पिता के साथ फिर से मिल गईं मां

नई दिल्ली | Akshay Kumar Mother Death: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां का निधन हो गया है। अक्षय कुमार ने खुद सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट के जरिए इस दुखद खबर की जानकारी दी है। अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया 77 साल (Aruna Bhatia Death) की थीं और कई दिन से अस्पताल में भर्ती थी। दो दिन पहले ही उन्हें आईसीयू में भर्ती करने की खबरें भी आई थी। तब अक्षय यूके में सिंड्रेला फिल्म की शूटिंग कर रहे थे लेकिन मां की तबीयत ज्यादा खराब होने के चलते वे दो पहले ही शूटिंग बीच में छोड़कर भारत लौट आए थे। अक्षय की मां के निधन पर बॉलीवुड की हस्तियां शोक व्यक्त कर रही हैं।

ये भी पढ़ें :- Urfi Javed ने समंदर किनारे झलकाई अपनी खूबसूरती की झलक, फैंस ने लगाई तारीफों की झड़ी

Akshay Kumar Mother Death: अक्षय कुमार ने इस दुखद खबर को शेयर करते हुए लिखा है कि ’वो मेरे जीवन का केंद्र थीं। आज मैं अपने अस्तित्व के मूल में एक असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं। मेरी मां श्रीमती अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) आज सुबह शांतिपूर्वक इस दुनिया को छोड़कर दूसरी दुनिया में मेरे पिता के साथ फिर से मिल गईं। मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं, मैं और मेरा परिवार इस कठिन दौर से गुजर रहे हैं। ओम शांति।’

ये भी पढ़ें :- Malaika-Amrita का वीडियो हुआ Viral, मस्ती में चूर होकर ये सब कर रही, देखें Video

Akshay Kumar Mother Death: आपको बता दें कि इससे एक दिन पहले ही Akshay Kumar ने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि, मेरी मां के स्वास्थ्य के लिए आपकी चिंता शब्दों से परे है। यह मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत कठिन समय है। आपकी हर एक प्रार्थना बहुत मदद करेगी।

ये भी पढ़ें :- खतरों के खिलाड़ी 11: दिव्यांका त्रिपाठी ने प्यारा सा नोट लिख रोहित शेट्टी को किया धन्यवाद!

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow