• डाउनलोड ऐप
Friday, May 14, 2021
No menu items!
spot_img

आलिया भट्ट करेंगी ऋतिक रोशन संग रोमांस! ‘Inshallah’ में अब नहीं दिखेंगे सलमान

Must Read

नई दिल्ली। फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ (Inshallah) की घोषणा अगस्त 2019 में कर दी गई थी, लेकिन ये प्रोजेक्ट अभी तक अटका पड़ा है. भंसाली फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी बनने वाले थे. लेकिन, किसी वजह से यह प्रोजेक्ट कैंसिल हो गया. लेकिन एक बार फिर से भंसाली इस प्रोजेक्ट को शुरू करने में जुट गए हैं.

एक रिपोर्ट के अनुसार, भंसाली इंशाअल्लाह को फिर से शुरू करना चाह रहे हैं. लेकिन इस बार भंसाली एक नई और फ्रेश जोड़ी के साथ फिल्म शुरू करना चाहते हैं. खबरों के अनुसार फिल्म में अब आलिया भट्ट की जोड़ी ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ बन सकती है.

यह भी पढ़ें:- Kangana Ranaut का सुझाव, तीसरे बच्चे पर हो ‘जेल’, लोगों ने कहा- आप भी तो तीन भाई-बहन, फिर एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब…

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि संजय लीला भंसाली इंशाअल्लाह में ऋतिक रोशन को लेने का मन बना चुके हैं. जिसके लिए उन्होंने ऋतिक से बातचीत भी कर ली है. रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि भंसाली ने ऋतिक रोशन के साथ फिल्म की स्टोरी भी डिस्कस कर ली है. वहीं ऋतिक रोशन ने भी इस फिल्म को लेकर दिलचस्पी दिखाई है. अगर फिल्म में ऋतिक रोशन आ जाते है तो पहली बार आलिया भट्ट और ऋतिक रोशन पर्दे पर रोमांस करते देखाई देंगे.

यह भी पढ़ें:- Corona की गिरफ्त में एक और एक्ट्रेस, लक्षण नजर आने पर कराई जांच आई पाॅजिटिव

बता दें कि इससे पहले फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ के लिए सलमान खान को फाइनल किया जा चुका था, लेकिन बाद में उन्होंने किसी वजह से यह फिल्म छोड़ दी थी. तब से भंसाली एक दमदार एक्टर की तलाश में जुटे थे, जो अब ऋतिक रोशन पर जाकर खत्म होती दिख रही है.

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जाने सत्य

Latest News

चुनाव टले रहे तो क्या करेंगी ममता?

यह एक काल्पनिक सवाल है पर बहुत मौजू हैं कि अगर पश्चिम बंगाल में विधानसभा के उपचुनाव टले रहे...

More Articles Like This