कांग्रेस सरकार के सारे वादे छलावा साबित : वसुंधरा

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताते हुए कहा है कि उसके लगभग सभी वादे आज प्रदेश की जनता के साथ छलावा साबित हुए है।

राजे ने राज्य सरकार के एक वर्ष पूरे होने के अवसर पर सोशल मीडिया के जरिए यह बात कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार आज अपना एक वर्ष पूर्ण होने का कथित जश्न मना रही है। लेकिन यह जश्न सुशासन का नहीं बल्कि हर मोर्चे पर विफल कांग्रेस सरकार के कुशासन का जश्न है।

इसे भी पढ़ें :- देशद्रोह मामले में मुशर्रफ को सजा-ए-मौत

जिनके लगभग सारे वादे आज प्रदेश की जनता के साथ छलावा ही साबित हुए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में राजस्थान की जनता इसलिए भी बेहद निराश है क्योंकि उनसे ना सिर्फ उनका बढ़ता हुआ एवं विकसित राजस्थान छीन लिया गया है बल्कि एक सुनहरे कल का सपना तथा नये राजस्थान का लक्ष्य भी कोसों दूर चला गया है।

राजस्थान में किसान, युवा, महिलाएं, व्यापारी तथा कर्मचारी सहित हर वर्ग पिछले एक वर्ष में फैली अराजकता से व्यथित है। क्योंकि बिजली, पानी, शिक्षा एवं सड़क जैसी सुविधाओं के लिए भी लोग खासा परेशान हैं तथा अपराध ने सीमाएं लांघ दी हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार भले ही विकास के झूठे दावे कर खुद की पीठ थपथपा रही हो।

लेकिन सच्चाई यही है कि इस सरकार ने प्रदेश में विकास की रफ्तार को रोकने के साथ लोगों को मूलभूत सुविधाओं से भी वंचित कर दिया है तथा हर कोई खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में ऐसा कोई दिन नहीं है जब दुष्कर्म की खबर नहीं आती। ओलावृष्टि से किसान परेशान हैं, स्वास्थ्य व्यवस्था चौपट है एवं बेटियां असुरक्षित हैं। लेकिन अपने वादों से कोसों दूर, दो गुटों में बंटी यह सरकार सफलतापूर्वक अपनी कुर्सियां बचाने के जश्न में डूबी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares