Pakistan MLA Video Viral: Pakistan में महिला विधायक का अश्लील वीडियो Viral
ताजा पोस्ट | विदेश| नया इंडिया| Pakistan MLA Video Viral: Pakistan में महिला विधायक का अश्लील वीडियो Viral

Pakistan में महिला विधायक के कथित अश्लील वीडियो ने मचाया तहलका, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा Viral

नई दिल्ली | Pakistan MLA Video Viral: पाकिस्तान में एक महिला विधायक के वायरल हुए कथित अश्लील वीडियो ने तहलका मचा दिया है। पंजाब प्रांत की एक महिला विधायक का अपने कथित मित्र के साथ अश्लील वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार, इस महिला विधायक का नाम सानिया आशिक (Sania Ashiq) बताया जा रहा है। सानिया आशिक पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज की सदस्य हैं और पंजाब प्रांत के तक्षशिला विधानसभा क्षेत्र मेंबर ऑफ प्रोविंशियल हैं।

सानिया आशिक पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज की बेहद नजदीकी मानी जाती हैं और अलग-अलग मुद्दों पर पीएम इमरान खान निशाना बनाती रहती हैं।

आज के साइबर क्राइम के समय में इस तरह के वीडियो वायरल होना कोई नहीं बात नहीं है, लेकिन जब मुद्दा राजनीतिक हस्ती का हो तो पाॅलिटिकल भूचाल आ ही जाता है।

ये भी पढ़ें:-  Pakistan में अपराधियों को अब बनाया जाएगा नपुंसक, बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए विधेयक पास

पुलिस ने गिरफ्तार किया आरोपी
Pakistan MLA Video Viral: जानकारी में सामने आया है कि, सानिया आशिक ने 26 अक्टूबर को सरकार और फेडरल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी के पास इस अश्लील वीडियो के संबंध में शिकायत दर्ज कराई थी।

जांच के बाद पुलिस ने वीडियो लीक करने वाले एक व्यक्ति को लाहौर से गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, इस संबंध में अभी कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

Leaked Video: Pakistan's beautiful legislator's porn video leaked to Viral Video, then – THE TIMES OF BENGAL

ये भी पढ़ें:- लद्दाख में गरजे Rajnath Singh, कहा- जमीन के हर इंच की सुरक्षा के लिए भारत प्रतिबद्ध, मुकाबले के लिए हर तरह से तैयार

शिकायत की काॅपी सोशल अकाउंट पर की शेयर
बता दें कि, सानिया आशिक ने 26 अक्टूबर को फेडरल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी के पास एक शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया था कि, सोशल मीडिया पर एक अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें नजर आने वाली महिला उनकी तरह दिख रही है, जो सही नहीं है।

लेकिन सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि इस वीडियो में नजर आने वाली महिला सानिया आशिक ही हैं। शिकायत दर्ज कराने के बाद सानिया ने इसकी कॉपी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की थी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
यूपी भाजपा में चल रहा इस्तीफों का ‘खेला’! अब शिकोहाबाद विधायक मुकेश वर्मा ने सौंपा त्यागपत्र
यूपी भाजपा में चल रहा इस्तीफों का ‘खेला’! अब शिकोहाबाद विधायक मुकेश वर्मा ने सौंपा त्यागपत्र