स्वच्छता के साथ अब स्वास्थ्य में भी इंदौर नंबर वन बने : लालवानी - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | मध्य प्रदेश| नया इंडिया|

स्वच्छता के साथ अब स्वास्थ्य में भी इंदौर नंबर वन बने : लालवानी

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर लोकसभा क्षेत्र के लिए आज सांसद शंकर लालवानी ने ‘वन एमपी,वन आइडिया’ के तहत नागरिकों के सुझाव आमंत्रित करते हुए कहा कि स्वच्छता में नंबर वन हमारा शहर अब स्वास्थ्य में भी नंबर वन बने।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से सांसद श्री लालवानी ने सांसद निधि से क्षेत्र में किये जाने वाले विकास कार्य के संबंध आज रेसीडेंसी कोठी पर एक बैठक ली। बाद में उन्होंने संवाददाताओं को बताया कि हमने क्षेत्रवार रहवासियों से सुझाव मांगे हैं कि वे अपने क्षेत्र में किस तरह का विकास चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि विकास कार्य के क्रम में नागरिको के द्वारा ही प्राथमिकता तय करने के अवसर दिए जाने के फलस्वरूप हमने सुझाव मांगे है। आगामी 11 फरवरी तक जिला कलेक्टर को तथा ऑनलाइन श्रेष्ठ सुझाव देने वाले तीन नागरिकों को नगद पुरस्कार तथा शेष 5 नागरिकों को सम्मान पत्र दिए जाने की जानकारी भी श्री लालवानी ने यहां दी है। उन्होंने कहा कि हमारी प्राथमिकता लोगों का स्वास्थ्य, सौर ऊर्जा तथा बाग-बगीचों में छाँव करना है। ग्रामीण क्षेत्रों में व्यायामशाला तथा शहरी क्षेत्रों में जिम्नेशियम की स्थापना करना भी हमारा लक्ष्य है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow