Amarinder opens party office अमरिंदर ने खोला पहला पार्टी कार्यालय
ताजा पोस्ट | देश | पंजाब| नया इंडिया| Amarinder opens party office अमरिंदर ने खोला पहला पार्टी कार्यालय

अमरिंदर ने खोला पहला पार्टी कार्यालय

captain amrinder singh BJP

चंडीगढ़। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने सोमवार को अपनी नई पार्टी पंजाब लोक  कांग्रेस का कामकाज विधिवत ढंग से शुरू कर दिया। उन्होंने गुरूद्वारे में मत्था टेकने के बाद चंडीगढ़ में पंजाब लोक कांग्रेस के पहले कार्यालय का उद्घाटन किया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी भाजपा से गठबंधन करेगी। अमरिंदर सिंह ने कहा कि उनकी पंजाब लोक कांग्रेस भाजपा के साथ मिल कर पंजाब चुनाव लड़ेगी और गठबंधन की घोषणा जल्दी ही की जाएगी।

Read also महाराष्ट्र में निकाय चुनावों में आरक्षण पर रोक

पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा- हमारी पार्टी, सुखदेव सिंह ढींढसा की पार्टी और भाजपा के बीच सीट बंटवारे पर बात होगी। मैं आपको अभी सटीक संख्या नहीं बता सकता हूं। गठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के सवाल पर अमरिंदर सिंह ने कहा कि सभी गठबंधन मिलकर मुख्यमंत्री के चेहरे पर फैसला करेंगे।

Read also Maharashtra में Omicron का आतंक! अब Mumbai में मिले 2 पाॅजिटिव, राज्य में कुल संख्या हुई 10

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के साथ मतभेद होने के कारण अमरिंदर सिंह ने कुछ महीने पहले ही कांग्रेस पार्टी छोड़ दी थी। इसके बाद उन्होंने अपनी खुद की पार्टी बनाने की घोषणा की थी और उसी समय कह दिया था कि वे भाजपा के साथ मिल कर चुनाव लड़ेंगे। इसके बाद केंद्र सरकार ने तीनों विवादित कृषि कानून वापस लिए थे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
यूपी में क्या परंपरा टूटेगी?
यूपी में क्या परंपरा टूटेगी?