Corona Effect: कोरोना संक्रमित पिता को सड़क पर मरने के लिए छोड़,  भाग निकले बेटा-बहू - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | बिहार| नया इंडिया|

Corona Effect: कोरोना संक्रमित पिता को सड़क पर मरने के लिए छोड़,  भाग निकले बेटा-बहू

Patna: कोरोना जहां लोगों की सांसे छीन रहा है, वही रिश्तो को भी तार-तार करने का काम कर रहा है.  ऐसा ही एक मामला बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) से सामने आया है जहां एक सरकारी शिक्षक बेटे ने कोरोना संक्रमित अपने पिता (Corona infected father) को सड़क पर मरने के लिए छोड़ दिया. इसके साथ ही मौके से उपनी पत्नी को लेकर वहां से भाग निकला. बता दें कि सड़क पर पिता के साथ लड़के की मां भी मौजूद थी  जो अपने पति की जान बचाने के लिए मदद की गुहार लगाती रही लेकिन काफी देर तक किसी ने भी इस बुजुर्ग दंपति की मदद नहीं की. हालांकि बाद में कुछ लोगों की मदद से बीमार बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनकी मौत हो गई.

पड़ोसियों ने बनाया दबाव तब अस्पताल लेकर निकला था परिवार

मुजफ्फरपुर शहर के रहने वाले एक व्यक्ति जिसका नाम अर्जुन बताया जा रहा है 2 दिन पहले कोरोना से संक्रमित गये थे.  इसके बाद भी वह घर पर ही रह रहे थे.  जानकारी के अनुसार परिवार के लोग उन्हें इलाज के लिए नहीं ले जा रहे थे. जब मोहल्ले वाले लोगों ने दबाव बनाया तो सरकारी शिक्षक बेटे ने पिता को इलाज के लिए भेजना पड़ा.  लेकिन इसमें भी बेटे बहू ने अपने माता पिता को धोखा ही दे दिया. बेटे ने अपनी मां को भी एंबुलेंस में बैठा कर अस्पताल के लिए रवाना कर दिया. इसके साथ ही बेटे ने कहा कि वो और उसकी पत्नी पीछे-पीछे बाइक से आ रहे हैं.

इसे भी पढें-  Bihar: रोजा रखे मुस्लिम युवा कोरोना मरीजों के लिए बने ‘मसीहा’, पहुंचा रहे मुफ्त में Oxygen Cylinder

बहाना बनाकर पत्नी के साथ हुआ फरार

पति की मौत के बाद पत्नी ने बताया कि एंबुलेंस को रवाना करने के बाद बेटा और बहू बहाना बनाकर वहां से भाग गए.  मैं कुछ समझ पाती इसके पहले एंबुलेंस के चालक ने भी हमें सड़क पर उतार दिया.  मैं मदद की गुहार लगाती रही लेकिन हमारी मदद के लिए कोई नहीं आया बहुत देर बाद कुछ समाजसेवी लोगों की मदद से मुझे और मेरे पति को अस्पताल पहुंचाया गया.  जहां इलाज के अभाव में मेरे पति ने दम तोड़ दिया.  इस पूरे घटनाक्रम का किसी ने एक वीडियो बना लिया था जिसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.

इसे भी पढें- Corons Vaccine and Periods : क्या कोरोना वैक्सीन महिलाओं के मासिक धर्म पर कर सकती है असर..PIB और डॉक्टरों ने की इस बात की पुष्टि

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
झारखंड: सरकार गिराने की साजिश को लेकर एफआईआर
झारखंड: सरकार गिराने की साजिश को लेकर एफआईआर