• डाउनलोड ऐप
Friday, May 14, 2021
No menu items!
spot_img

Bollywood Latest Update : जाने माने मशहूर एक्टर अमित मिस्त्री का अचानक निधन, बॉलीवुड सहित कई सितारों ने जताया शोक

Must Read

नई दिल्ली। हिंदी और गुजराती फिल्मों और नसीरुद्दीन शाह की वेब सीरीज ‘बंदिश बेंडिट्स’ (bandish-bandits) के जाने माने एक्टर अमित मिस्त्री (Amit Mistry) का आज 23 अप्रेल को निधन हो गया है. जानकारी के अनुसार अमित मिस्त्री का कार्डियक अरेस्ट की वहज से निधन हुआ है. उनके चले जाने से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है. अमित ने कई हिंदी और गुजराती फिल्मों-शोज में काम किया है. अमित मिस्त्री वो बंदिश बेंडिट्स नाम की वेब सीरीज में देवेंद्र राठौड़ के किरदार में नजर आए थे. उन्होंने नसीरुद्दीन शाह के बेटे की भूमिका निभाई थी.


बॉलीवुड और टीवी के कई सितारों ने अमित के निधन पर शोक जताते हुए सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है. सोषल मीडिया पर एक्टर करण वी ग्रोवर ने लिखा है कि- अमित मिस्त्री के अचानक निधन की खबर से शॉक्ड हूं.

यह भी पढ़ेंः टूट गई Nadeem Shrawan की जोड़ी, म्यूजिक डायरेक्टर श्रवण राठौड़ का कोरोना से निधन

द सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) ने अमित के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है. उनके ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से अमित को श्रद्धांजलि अर्पित की गई है और सभी फैंस को बताया गया है कि अमित 2004 से मेंबर थे.

यह भी पढ़ेंः Bollywood News : अभिनेत्री Ileana D’cruz ने कहा, ‘अनफेयर एंड लवली’ मनोरंजन से भरपूर और मजेदार कहानी है

आपको बता दें कि अमित मिस्त्री ने बाॅलीवुड की कई फिल्मों में काम किया था. उन्होंने क्या कहना, 99, शोर इन द सिटी, यमला पगला दीवाना, ए जेंटलमैन, गली गली चोर है, क्या कहना जैसी हिट फिल्मों में काम किया था. इसके अलावा अमित ने टीवी शोज में भी काम किया. वो सात फेरों की हेरा फेरी, वोह, ये दुनिया है रंगीन, सुभ मंगल सावधान, दफा 420, तेनाली रामा, मैडम सर जैसे शोज में दिखाई दिए थे.

यह भी पढ़ेंः श्रवण राठौड़ आपकी रुखसती ऐसे तो नहीं होनी थी, एक कहानी Sirohi Rajasthan से गए और दुनिया में छा गए Shrawan Rathod की

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जाने सत्य

Latest News

सत्य बोलो गत है!

‘राम नाम सत्य है’ के बाद वाली लाइन है ‘सत्य बोलो गत है’! भारत में राम से ज्यादा राम...

More Articles Like This