Amit Shah Rajasthan Visit: सीमावर्ती इलाकों का करेंगे निरीक्षण
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया| Amit Shah Rajasthan Visit: सीमावर्ती इलाकों का करेंगे निरीक्षण

Rajasthan के दो दिवसीय दौरे पर आज जैसलमेर पहुंचेंगे Amit Shah, सीमावर्ती इलाकों का करेंगे निरीक्षण

Amit Shah

नई दिल्ली | Amit Shah Rajasthan Visit: पीएम मोदी के सबसे करीबी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज से दो दिन के राजस्थान दौरे पर हैं। गृह मंत्री अपने इस दौरे के दौरान राजस्थान के सीमावर्ती इलाकों का निरीक्षण करेंगे और बीएसएफ स्थापना दिवस कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। लेकिन कांग्रेस शासित राजस्थान में भाजपा सरकार के मंत्री के दौरे को लेकर कई तरह के सियासी कयास लगाए जा रहे हैं। प्रदेश में राजनीतिक पार्टियां शाह के दौरे को अपने-अपने नजरिए से देख रही है।

ये भी पढ़ें:- PM Modi आज देहरादून में करेंगे 18,000 करोड़ की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकर्पण, चारधाम यात्रा होगी सुगम

ऐसा रहेगा का शाह का कार्यक्रम
Amit Shah Rajasthan Visit: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज शनिवार को दिल्ली से जैसलमेर पहुंचेंगे। शाह आज दोपहर 3 बजे जैसलमेर में तनोट राय माता मंदिर के दर्शन करेंगे। इसके बाद गृहमंत्री जैसलमेर के पाकिस्तानी सीमा से सटी रोहिताश बॉर्डर का निरीक्षण करेंगे और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेंगे। कल रविवार को गृहमंत्री शाह बीएसएफ के 57वें स्थापना दिवस के मौके पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शामिल होंगे और परेड की सलामी लेंगे। इसके बाद शाह सीमा सुरक्षा बल के जवानों से मिलेंगे और उनके साथ चर्चा करेंगे।

ये भी पढ़ें:- देश में 24 घंटे में कोरोना ने ले ली 415 लोगों की जान, 8 हजार 603 नए पाॅजिटिव केस आए सामने

बीएसएफ के जाबांज करेंगे शौर्य का प्रदर्शन
सीमा सुरक्षा बल के इस कार्यक्रम में गृहमंत्री अमित शाह के अलावा केंद्रीय सशस्त्र बलों के वरिष्ठ अधिकारी व सीमा सुरक्षा बल के वरिष्ठ अधिकारी भी शामिल होंगे। इस कार्यक्रम में बीएसएफ की क्षमताओं को गृहमंत्री को दर्शाया जाएगा जिसमें बीएसएफ की महिलाएं भी अपने शौर्य का प्रदर्शन करेंगी। ये पहला मौका होगा जब बीएसएफ पहली बार अपना 57वां स्थापना दिवस दिल्ली से बाहर राजस्थान के सीमावर्ती इलाके जैसलमेर में आयोजित करेगी।

ये भी पढ़ें:- RAS परीक्षा सिलेबस में बड़े बदलाव, RPSC ने परिवर्तन कर इन विषयों को भी किया शामिल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
‘कथक के जगत गुरु’ बिरजू महाराज के निधन से बॉलीवुड को झटका! रेखा-माधुरी से लेकर दीपिका तक के डांस में लगाए थे चारचांद
‘कथक के जगत गुरु’ बिरजू महाराज के निधन से बॉलीवुड को झटका! रेखा-माधुरी से लेकर दीपिका तक के डांस में लगाए थे चारचांद