Amit Shah Surgical Strike : Amit Shah ने पाकिस्तान को चेताया, कहा कि भारत..
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Amit Shah Surgical Strike : Amit Shah ने पाकिस्तान को चेताया, कहा कि भारत..

Amit Shah ने पाकिस्तान को चेताया, कहा कि भारत फिर कर सकता है Surgical Strike…

Amit Shah Surgical Strike

नई दिल्ली | Amit Shah Surgical Strike : जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों द्वारा आम लोगों को निशाना बनाने के बाद देश के गृहमंत्री का बड़ा बयान सामने आया है. गृह मंत्री अमित शाह ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर नहीं सुधरे तो एक बार फिर सर्जिकल स्ट्राइक का सामना करना पड़ेगा. अमित शाह ने कहा कि पाकिस्तान अगर एयर स्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक होने के बाद भी स्थिति को नहीं समझ रहा और आतंकवादी गतिविधियों को इसी तरह बढ़ावा दे रहा है. यदि ऐसा होता रहा तो हमारे पास कोई और दूसरा विकल्प नहीं है. उन्होंने कहा कि हमने 2016 में यह साबित कर दिया है कि हम इन हमलों को बर्दाश्त करने वाले नहीं है.

h3>अब बातचीत नहीं प्रतिक्रिया देने का समय

Amit Shah Surgical Strike : अमित शाह ने कहा कि यदि पाकिस्तान नियमों का उल्लंघन करेगा तो आने वाले समय में देश को और भी सर्जिकल स्ट्राइक देखने को मिल सकती है. अमित शाह ने कहा कि भारत की सीमाओं पर गलत हरकत को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. देश के प्रधानमंत्री पीएम मोदी और पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर की देखरेख में हुए सर्जिकल स्ट्राइक और पाकिस्तान को याद कर लेना चाहिए.

इसे भी पढ़ें – इस ब्रिटिश शख्स ने सिडनी में प्रवासी भारतीयों के लिए चलाई ‘काली पीली’ टैक्सी, नाम रखा – बॉलीवुड कार

देशभर में है आक्रोश का माहौल

Amit Shah Surgical Strike : बता दें कि पिछले दिनों जम्मू कश्मीर में हिंदू और सिखों को टारगेट कर उनकी हत्या की गई है. आतंकवादी आम लोगों को निशाना बना रहे हैं जिसके बाद भारत की सेना ने भी अपना अभियान तेज कर दिया है. आतंकवादियों द्वारा आम लोगों की हत्या करने पर देश में भी काफी आक्रोश है. यहीं कारण है कि भारत की सेना आतंकवादियों को जबरदस्त नुकसान पहुंचाने का मंसूबा बना चुकी है.

इसे भी पढ़ें –बिगबॉस में क्या ईशान और माइशा के चुलबुले प्यार का हुआ अंत, खोये प्यार और टूटी हुई दोस्ती के साथ घर के समीकरण

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कोरोना का नया वैरिएंट आया सामने, दक्षिण अफ्रीका में मचा हड़कंप
कोरोना का नया वैरिएंट आया सामने, दक्षिण अफ्रीका में मचा हड़कंप