nayaindia Amol Palekar Congress bharat jodo yatra कांग्रेस की यात्रा में शामिल हुए अमोल पालेकर
kishori-yojna
ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Amol Palekar Congress bharat jodo yatra कांग्रेस की यात्रा में शामिल हुए अमोल पालेकर

कांग्रेस की यात्रा में शामिल हुए अमोल पालेकर

बुलढाणा। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने वाली फिल्मी हस्तियों की संख्या बढ़ती जा रही है। रविवार को जाने माने अभिनेता और फिल्मकार अमोल पालेकर कांग्रेस की यात्रा में शामिल हुए। राहुल गांधी के नेतृत्व में चल रही कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के महाराष्ट्र के आखिरी चरण में कई और फिल्मी सितारे इसमें शामिल हुए। रविवार को अमोल पालेकर और उनकी पत्नी व जानी मानी लेखिका संध्या गोखले इस यात्रा में शामिल हुए। इससे पहले मशहूर टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई और आकांक्षा पुरी भी यात्रा में शामिल हुए।

बहरहाल, कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से राहुल के साथ अमोल पालेकर और संध्या गोखले की तस्वीरें साझा की गई हैं। राहुल गांधी की पदयात्रा के महाराष्ट्र चरण के आखिरी दिन पालेकर और उनकी पत्नी बुलढाणा में यात्रा में शामिल हुए। महाराष्ट्र चरण से रविवार की रात को यह यात्रा मध्य प्रदेश में प्रवेश करने वाली थी, लेकिन अब यात्रा महाराष्ट्र में 21 और 22 नवंबर को विश्राम करेगी। राहुल गांधी अब 21 नवंबर को गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करेंगे।

कांग्रेस ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से राहुल के साथ पालेकर और गोखले की तस्वीरें शेयर करते हुए ट्विट किया- देश के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए आज प्रसिद्ध अभिनेता और फिल्म निर्देशक अमोल पालेकर अपनी पत्नी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए। देश की आवाज उठाने के लिए धन्यवाद। इससे पहले सिने जगत से पूजा भट्ट, रिया सेन, सुशांत सिंह, मोना अम्बेगांवकर, रश्मि देसाई और आकांक्षा पुरी जैसी विभिन्न हस्तियों ने भारत जोड़ो यात्रा में हिस्सा लिया था।

इस बीच कांग्रेस महासचिव और संचार विभाग के प्रमुख जयराम रमेश ने रविवार को महाराष्ट्र में संवाददाताओं से कहा कि यात्रा महाराष्ट्र में 21 और 22 नवंबर को विश्राम करेगी और 23 नवंबर को मध्य प्रदेश के लिए रवाना होगी। उन्होंने कहा कि पहले यह यात्रा 20 नवंबर को महाराष्ट्र से मध्य प्रदेश में प्रवेश करने वाली थी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 3 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मप्र में किसान का बेटा बना फ्लाइंग अफसर
मप्र में किसान का बेटा बना फ्लाइंग अफसर