हमले में बाल-बाल बचे आंध्रप्रदेश के मंत्री - Naya India
ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

हमले में बाल-बाल बचे आंध्रप्रदेश के मंत्री

अमरावती। आंध्र प्रदेश में कृष्णा जिले के मछलीपट्टनम में एक राजमिस्त्री ने राज्य के परिवहन, सूचना और जनसंपर्क मंत्री परनी वेंकटरमैया उर्फ नानी कृष्णा पर हमला कर दिया जिसमें वो बाल बाल बच गए।

पुलिस के अनुसार, नानी कृष्णा जब अपने आवास से बाहर आ रहे थे, तभी एक राजमिस्त्री ने उन पर औजार से हमला कर दिया।

मंत्री के गनमैन ने उसे दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।हमलावर की पहचान बी. नागेश्वर राव के रूप में हुई है। ऐसी संभावना है कि वह शराब के नशे में था।

पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। वे हमले के पीछे के मकसद का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।पुलिस ने कहा कि मंत्री के अनुयायियों द्वारा दर्ज की गई शिकायत के आधार पर हमलावर के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है।

मंत्री ने संवाददाताओं से कहा कि, आसपास के गांवों के लोग मंत्री की दिवंगत मां के 12वें दिन होने वाले श्राद्ध समारोह में शामिल होने के लिए उनके निवास पर आए थे। उनकी मां का हाल ही में निधन हुआ था। जब वह अपने निवास से बाहर आ रहे थे, तभी एक आदमी उनके पास आया, उनके पैर छूने के लिए नीचे झुका और अचानक उनके पेट पर हमला करने के लिए औजार बाहर निकाला।हमले के दौरान औजार उनके पैंट के बकल पर टकराया। हमलावर ने एक बार फिर हमला करने की कोशिश की लेकिन मंत्री के गनमैन ने उसे पकड़ लिया।

गौरतलब है कि नानी कृष्णा के करीबी सहयोगी और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के एक नेता मोका भास्कर की जून में उनके राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी चिन्नी द्वारा कथित तौर पर मछलीपट्टनम में ही हत्या कर दी गई थी। भास्कर की हत्या की साजिश रचने के आरोप में तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के पूर्व मंत्री कोल्लू रवींद्र को भी गिरफ्तार किया गया था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *