nayaindia Aparna Yadav To Join BJP: अपर्णा यादव आज होंगी भाजपा में शामिल
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Aparna Yadav To Join BJP: अपर्णा यादव आज होंगी भाजपा में शामिल

मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव साइकिल सवारी छोड़ खिलाएंगी भाजपा का कमल, आज होंगी शामिल

लखनऊ | Aparna Yadav To Join BJP: विधानसभा चुनाव 2022 से पहले उत्तर प्रदेश की राजनीति भी खूब हिचकोले खा रही है। पहले सबसे मजबूत कही जा रही भाजपा में टिकटों के बंटवारे को लेकर ऐसा संकट आया कि उसके एक दर्जन से ज्यादा मंत्री और विधायक बगावत कर समाजवादी पार्टी में चले गये और अब इधर समाजवादी पार्टी के मुखिया और वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव (Aparna Yadav) साइकिल से उतरकर आज बुधवार को भाजपा का कमल खिलाने जा रही है।

ये भी पढ़ें:- UP Election : BJP में भी मची है टिकट के लिए खींचतान, सांसद ने कहा- बेटे को टिकट देने पर छोड़ दूंगी सांसदी..

सीएम योगी की मौजूदगी में अपर्णा होंगी भाजपा में शामिल
Aparna Yadav To Join BJP: अपर्णा यादव समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू है और यूपी के पूर्व सीएम रह चुके अखिलेश यादव के सौतेले भाई प्रतीक यादव की पत्नी हैं। लेकिन अपने परिवार से अलग उनकी पसंद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और यूपी सीएम योगी है। ऐसे में अपर्णा यादव आज बुधवार को सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगी।

ये भी पढ़ें:- टिकट विवादों के बीच BJP ने UP में जारी की दूसरी लिस्ट, इन उम्मीदवारों के खिले चहरे

लखनऊ कैंट से मिल सकता है दोबारा टिकट
Aparna Yadav To Join BJP: आपको बता दे कि, अपर्णा यादव भी राजनीति की खिलाड़ी रही हैं। उन्होंने इससे पहले 2017 का विधानसभा चुनाव लखनऊ कैंट सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर ही लड़ा था, लेकिन उन्हें भाजपा की रीता बहुगुणा जोशी ने करारी मात दी थी। तब अखिलेश यादव ने उनके लिए जमकर प्रचार किया था लेकिन उनकी हार को जीत में नहीं बदल पाए थे। ऐसे में अब ये भी कहा जा रहा है कि, भाजपा उन्हें लखनऊ कैंट विधानसभा सीट से उम्मीदवार बना सकती है।

ये भी पढ़ें:- Mumbai में काबू हुई कोरोना की तीसरी लहर, अब बच्चों के स्कूल फिर से खोलने की तैयारी

Leave a comment

Your email address will not be published.

two × four =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राज्यसभा चुनाव में अखिलेश यादव की प्रतिष्ठा दांव पर
राज्यसभा चुनाव में अखिलेश यादव की प्रतिष्ठा दांव पर