Arvind Kejriwal CM contender केजरीवाल ने लोगों से पूछा सीएम दावेदार का नाम
ताजा पोस्ट | देश | पंजाब| नया इंडिया| Arvind Kejriwal CM contender केजरीवाल ने लोगों से पूछा सीएम दावेदार का नाम

केजरीवाल ने लोगों से पूछा सीएम दावेदार का नाम

arvind Kejriwal

चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में मुख्यमंत्री पद के दावेदार का नाम लोगों से पूछा है। उन्होंने गुरुवार को कहा कि उनकी पार्टी आम जनता से पूछेगी कि पंजाब विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री पद के लिए पार्टी का चेहरा किसे बनाया जाना चाहिए। उन्होंने संकेत दिया कि इस पद के लिए उनकी पसंद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भगवंत मान हैं। केजरीवाल ने खुद को पंजाब के मुख्यमंत्री पद की दौड़ से बाहर बताया।

केजरीवाल ने भगवंत मान और पार्टी के वरिष्ठ नेता राघव चड्ढा की मौजूदगी में एक मोबाइल नंबर जारी किया जिस पर लोग 17 जनवरी तक अपनी आवाज में संदेश रिकॉर्ड करके, एसएमएस भेज कर या वॉट्सऐप से इस बारे में अपनी राय बता सकते हैं कि पार्टी नेताओं में से किसे वे मुख्यमंत्री पद के चेहरे के रूप में देखना चाहते हैं। अपने नाम के बारे में केजरीवाल ने कहा- नहीं, अरविंद केजरीवाल इस दौड़ में नहीं हैं। मैं स्पष्ट कर दूं कि मैं इसमें नहीं हूं।

इससे पहले केजरीवाल ने जून 2021 में कहा था कि 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए की लिए पार्टी का मुख्यमंत्री पद का दावेदार सिख समुदाय से होगा। बहरहाल, केजरीवाल ने गुरुवार को कहा कि वे चाहते हैं कि मान को मुख्यमंत्री पद का चेहरा बनाया जाए लेकिन मान चाहते हैं कि पंजाब की जनता को यह फैसला करना चाहिए। उन्होंने कहा- भगवंत मान मेरे छोटे भाई हैं। वे आप पार्टी के बड़े नेता हैं। मैंने कहा कि भगवंत मान को बनाया जाना चाहिए, लेकिन उन्होंने कहा कि पहले लोगों से पूछना चाहिए। उन्होंने कहा कि बंद दरवाजों में मुख्यमंत्री पद के दावेदार के नाम पर फैसला करने का चलन बंद होना चाहिए।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
स्वामी प्रसाद मौर्य आज होंगे अखिलेश की साइकिल पर सवार, भाजपा करेगी उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी
स्वामी प्रसाद मौर्य आज होंगे अखिलेश की साइकिल पर सवार, भाजपा करेगी उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी