nayaindia arvind kejriwal Himachal pradesh हंगामे के बाद केजरीवाल ने छोड़ा रोड शो
kishori-yojna
ताजा पोस्ट| नया इंडिया| arvind kejriwal Himachal pradesh हंगामे के बाद केजरीवाल ने छोड़ा रोड शो

हंगामे के बाद केजरीवाल ने छोड़ा रोड शो

शिमला। आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आखिरकार हिमाचल के चुनाव की सुध आई और वे गुजरात से निकल कर हिमाचल में प्रचार के लिए पहुंचे। लेकिन पहले ही दिन उनके कार्यक्रम में मारपीट हो गई, जिसके बाद उन्होंने रोड शो छोड़ दिया। गुरुवार को केजरीवाल सोलन में रोड शो कर रहे थे, जहां उनके सामने ही लोग मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। इस बात पर विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट हो गई और केजरीवाल रोड शो छोड़ कर चले गए।

केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी से नाराज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता नारे लगाने वालों से भिड़ गए। दोनों ओर से जमकर मारपीट हुई। बाद में स्थिति इतनी बिगड़ गई कि केजरीवाल को बीच में ही भाषण छोड़कर लौटना पड़ा। गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी सभी 68 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। लेकिन केजरीवाल का पूरा ध्यान गुजरात पर लगा है। वे कई महीनों के बाद प्रचार के लिए हिमाचल पहुंचे थे। हिमाचल में 12 नवंबर को मतदान होना है।

केजरीवाल सोलन सीट से उम्मीदवार अंजू राठौर के लिए रोड शो कर रहे थे, तभी हंगामा हो गया। केजरीवाल सोलन शहर में पुराने उपायुक्त कार्यालय से खुली गाड़ी में सवार होकर निकले। उनके साथ शिमला संसदीय क्षेत्र की 17 विधानसभा सीटों के पार्टी के उम्मीदवार और कार्यकर्ता थे। खुली गाड़ियों में उनका रोड शो पुराने बस स्टैंड पहुंचा. जहां केजरीवाल ने गाड़ी से भाषण शुरू किया। वे पांच मिनट ही बोले थे कि कुछ लोगों ने केजरीवाल मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। नारे लगाने वालों ने ईटीटी टीईटी पास अध्यापक एसोसिएशन के पर्चे भी उछाले।

माहौल बिगड़ता देखकर पुलिस ने बीच बचाव करते हुए नारेबाजी करने वालों को रोड शो से हटा दिया। हालांकि उसी समय केजरीवाल ने यह कहते हुए अपना भाषण बंद कर दिया कि अगर किसी को गुंडागर्दी ही करनी है तो वह भाजपा या कांग्रेस के पास चले जाएं। इसके बाद केजरीवाल रोड शो छोड़कर चले गए।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 − thirteen =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चमका रहेगा चांदी का अदानी जूता!
चमका रहेगा चांदी का अदानी जूता!