nayaindia Arvind Kejriwal Punjab Visit: Kejriwal जाएंगे Punjab, कर सकते हैं कई घोषणा
ताजा पोस्ट | देश | पंजाब | राजरंग| नया इंडिया| Arvind Kejriwal Punjab Visit: Kejriwal जाएंगे Punjab, कर सकते हैं कई घोषणा

पंजाब के सियासी दंगल में दिल्ली सीएम Kejriwal भी लड़ाएंगे पेच, आज जाएंगे Punjab, कर सकते हैं CM चेहरे की घोषणा

Arvind Kejriwal

दिल्ली | Arvind Kejriwal Punjab Visit: पंजाब में चल रहे सियासी घमासान के बीच आज बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) भी पंजाब की सियासी आग में अपनी रोटियां सेंकने पंजाब के दौर पर जा रहे हैं। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल दो दिवसीय पंजाब दौरा करेंगे। इस दौरान केजरीवाल पंजाब में आगामी विधान सभा चुनावों के मध्यनजर बड़ी घोषणाओं का ऐलान भी कर सकते हैं। केजरीवाल का ये दौरा लुधियाना से शुरू होगा। बता दें कि, पंजाब कांग्रेस में सियासी वर्चस्व की जंग जोरों पर है। ऐसे में आप पार्टी भी इसका लाभ उठाना चाहेगी और पंजाब में खुद के पैर मजबूत करना चाहेगी।

arvind kejriwal aap party

आज लुधिआना में व्यापारीयों से मुलाकात करेंगे केजरीवाल
Arvind Kejriwal Punjab Visit: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल आज सुबह दिल्ली से पंजाब के लिए दो दिवसीय दौरे पर रवाना होंगे और लुधिआना से अपना कार्यक्रम शुरू करेंगे। केजरीवाल लुधिआना में दोपहर बाद 3 बजे व्यापारीयों और उद्योगपतियों से मुलाकात करेंगे। इस केजरीवाल की उद्योगपतियों से मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। केजरीवाल 30 सितंबर को सुबह 11 बजे प्रेसवार्ता करेंगे। जिसमें माना जा रहा है कि दिल्ली सीएम केजरीवाल पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 के लिए पंजाब में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री चेहरे की घोषणा कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें :- देश में अब 7 से 11 साल तक के बच्चों पर कोरोना टीके के परीक्षण की अनुमति, वैक्सीन का नाम होगा Covovax

केजरीवाल कर चुके हैं पंजाब के लोगों को फ्री बिजली का वादा
आपको बता दें कि, इससे पहले पंजाब में आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल पंजाब के लोगों को चुनाव में जीतने पर 300 यूनिट फ्री बिजली देने का ऐलान कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि, जैसे ही आप सरकार बनेगी, हम पंजाब में मुफ्त बिजली देंगे और घरेलू आपूर्ति श्रेणी के उपभोक्ताओं के बकाया बिलों को माफ कर देंगे।

ये भी पढ़ें :-Punjab में गहराया संकट! सिद्धू के बाद इन नेताओं ने भी दिया इस्तीफा, Captain बोले- कांग्रेस छोड़ दूसरी पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं सिद्धू

Leave a comment

Your email address will not be published.

20 − 8 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
कर्नाटक में क्यों देरी कर रही है भाजपा
कर्नाटक में क्यों देरी कर रही है भाजपा