nayaindia arvind kejriwal pm modi मोदी पर केजरीवाल का तीखा हमला
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| arvind kejriwal pm modi मोदी पर केजरीवाल का तीखा हमला

मोदी पर केजरीवाल का तीखा हमला

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने भ्रष्टाचार को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा है कि सैकड़ों करोड़ रुपए खर्च करके दूसरी पार्टियों के विधायक खरीद रहे हैं और लाल किले से खड़े होकर भ्रष्टाचार से लड़ने की बात करते हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए यह भी कहा कि विदेशों में सिर्फ भाषण देने से भारत विश्व गुरू नहीं बनेंगे। अपनी पार्टी के बारे में उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी 10 साल के कान्हा की तरह है, जो राक्षसों का वध कर रही है।

केजरीवाल ने अपने विधायकों व सांसदों की एकजुटता दिखाने के लिए रविवार को दिल्ली में जन प्रतिनिधि सम्मेलन का आयोजन किया था। इसमें उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी का नाम लिए बगैर कहा कि जो लोग लाल किले से कहते हैं कि मैं भ्रष्टाचार से लड़ रहा हूं वो करप्शन से नहीं आम आदमी पार्टी से लड़ रहे हैं। अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि आम आदमी पार्टी की चार बातें ईमानदारी, शिक्षा, स्वास्थ्य सेवा और फ्रीबी लोगों को पसंद आ रही है।

अरविंद केजरीवाल ने कहा- दो किस्म की राजनीति है। एक पैसे कमाते हैं, अपने घर भरते हैं, फिर पुश्ते बैठकर खाएंगी। एक दूसरी राजनीति है जो जनता को सब कुछ फ्री दे रही है। कुछ लोग कहते हैं फ्री सुविधाएं नहीं मिलनी चाहिए, तो समझो वो दोस्तों का पेट भरना चाहता है। जो नेता कहे फ्रीबीज होनी चाहिए समझो ईमानदार, जो नेता कहे फ्रीबीज नहीं होनी चाहिए समझो वो गद्दार है।

केंद्र सरकार पर एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए केजरीवाल ने अपने सांसदों से कहा- जेल उतनी बुरी भी नहीं है। तीन-चार महीने जेल जाने की तैयारी कर लो। ये आपका कुछ नहीं बिगाड़ सकते। जेल उतनी भी बुरी नहीं है, मैं 15 दिन होकर आया हूं। अगर सबके अंदर ये हिम्मत आ जाए, तो ये कुछ नहीं बिगाड़ सकते हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा- अब तक एमएलए खरीदने पर आठ-नौ हजार करोड़ खर्च किए। एमएलए खरीद रहे हैं। फिर भी लाल किले पर खड़े होकर कहते हैं कि भ्रष्टाचार से लड़ रहे हैं। केजरीवाल ने साथ ही कहा- विदेशों में भाषण से भारत विश्व गुरु नहीं बनेगा, स्कूल बनाने और शिक्षा देने से बनेगा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen − 2 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
श्रद्धा हत्याकांडः पूनावाला चार दिन और रहेंगे पुलिस हिरासत में
श्रद्धा हत्याकांडः पूनावाला चार दिन और रहेंगे पुलिस हिरासत में