nayaindia Aryan Khan Drug Case :
ताजा पोस्ट | मनोरंजन | बॉलीवुड| नया इंडिया| Aryan Khan Drug Case :

Aryan Khan Drug Case : NCB को मिली 7 अक्टूबर तक की कस्टडी, वकील ने कहा- आर्यन चाहें तो शिप खरीद सकते हैं…

Aryan Khan Drug Case :

मुंबई | Aryan Khan Drug Case : ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही है. आज एनसीबी ने आजम खान को कोर्ट में पेश किया. कोर्ट में सुनवाई पूरी होने के बाद आर्यन समेत सभी 8 आरोपियों को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला सुना दिया. हालांकि NCB को भी कोर्ट ने बड़ा झटका देते हुए 11 अक्टूबर तक की कस्टडी की इजाजत नहीं दी. कोर्ट ने आर्यन खान को न्यायिक हिरासत में होने के बाद भी NCB के दफ्तर में रखने का आदेश सुनाया है. बता दें कि अब इस मामले में अगली सुनवाई 8 अक्टूबर को सुबह 11:00 बजे होनी है. कोर्ट में एनसीबी ने कहा कि आर्यन खान ने पूछताछ में अरबाज मर्चेंट का नाम लिया था. एनसीबी ने कहा कि इन तथ्यों की जांच के लिए हमें थोड़ा वक्त चाहिए. इसलिए एनसीबी की ओर से 11 अक्टूबर तक की कस्टडी की मांग की गई थी.

आर्यन पर लगाए गए गंभीर आरोप

Aryan Khan Drug Case : एनसीबी ने कोर्ट में आर्यन खान के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए. कोर्ट में बताया गया कि आर्यन खान के फोन में तस्वीरों के रूप में कई आपत्तिजनक चीजें प्राप्त की गई हैं. एनसीबी का पक्ष सुनने के बाद कोर्ट ने आर्यन खान समय दो अन्य लोगों को 7 अक्टूबर तक कस्टडी में रहने का फैसला सुनाया. कोर्ट में सुनवाई के दौरान एनसीबी की तरफ से कहा गया कि फोन में पिक्चर चैट के रूप में कई ऐसे लिंक मिले हैं जो इंटरनेट ड्रग्स ट्रैफिकिंग की ओर इशारा करते हैं.

इसे भी पढ़ें –सर्वे : देश के 30 प्रतिशत बच्चे स्कूल जाते हुए ही होते हैं दुर्घटना के शिकार…

क्या कहा आर्यन के वकील ने

Aryan Khan Drug Case : आर्यन खान की ओर से उनका पक्ष रख रहे वकील सतीश मान शिंदे ने कोर्ट में हरसंभव दलील दी. वकील ने कहा कि आर्यन खान को वहां सिर्फ बतौर गेस्ट बुलाया गया था. साथ ही वकील ने कोर्ट में यह भी जानकारी दी कि एनसीबी की जांच में आर्यन के पास से ना तो ट्रक मिले और ना ही पैसे. वकील ने कोर्ट को यह भी कहा कि आर्यन को शिप में ड्रग्स बेचने की कोई जरूरत नहीं है वह चाहे तो पूरा शिप खरीद सकते हैं.

इसे भी पढ़ें-Rajasthan : कांग्रेस के इस विधायक ने पीएम मोदी से नोटों पर से महात्मा गांधी की तस्वीर हटाने को कहा, जानें क्या है मामला…

Leave a comment

Your email address will not be published.

14 + two =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
अब वाम दल ने भी उठाए सवाल, कहा- नुपुर शर्मा आजाद और युवा पत्रकार जेल में…
अब वाम दल ने भी उठाए सवाल, कहा- नुपुर शर्मा आजाद और युवा पत्रकार जेल में…