nayaindia Ashok Gehlot immediate action गहलोत ने दिए तत्काल कार्रवाई के निर्देश
ताजा पोस्ट | देश | राजस्थान| नया इंडिया| Ashok Gehlot immediate action गहलोत ने दिए तत्काल कार्रवाई के निर्देश

गहलोत ने दिए तत्काल कार्रवाई के निर्देश

CM Gehlot On BJP :
Image Source : NDTV

जयपुर। उद्यपुर की घटना के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस घटना की निंदा की और शांति बनाए रखने की अपील की। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा- उदयपुर की घटना कोई मामूली घटना नहीं है। जिस रूप में की गई है, वो कल्पना के बाहर है। ऐसा भी कोई कर सकता है क्या? इसकी जितनी निंदा करें, कम है।

गहलोत ने कहा- मैंने सबसे अपील की है कि शांति बनाए रखें। अभी मैंने नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया जी से बात भी की है। हम कहते हैं कि सब मिलकर ऐसे वक्त में तनाव पैदा नहीं होने दें। उन्होंने कहा- दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। उसके लिए पूरी पुलिस मुस्तैदी से लगी हुई है। उनकी गिरफ्तारी में कोई कोताही नहीं बरती जाएगी। लोगों के दिल में आक्रोश आना स्वाभाविक है। इसका मुझे भी अहसास है। उसी को ध्यान में रखते हुए हम कार्रवाई करेंगे।

राहुल गांधी ने घटना के बाद ट्विट किया- उदयपुर में हुई जघन्य घटना से मैं बेहद स्तब्ध हूं। धर्म के नाम पर बर्बरता बरदाश्त नहीं की जा सकती। इस हैवानियत से आतंक फैलाने वालों को तुरंत सजा मिले। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- हम सबको साथ मिल कर नफरत को हराना है। मेरी सभी से अपील है, कृपया शांति और भाईचारा बनाए रखें।

Tags :

Leave a comment

Your email address will not be published.

nineteen + 17 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
75 साल की आजादी!
75 साल की आजादी!