nayaindia Attack on Vimla Singh: बिहार में भाजपा नेत्री पर जानलेवा हमला
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | बिहार| नया इंडिया| Attack on Vimla Singh: बिहार में भाजपा नेत्री पर जानलेवा हमला

बिहार में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम में भाग लेने जा रही भाजपा नेत्री पर जानलेवा हमला

समस्तीपुर | Attack on Vimla Singh: बिहार के भोजपुर में आज शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम विजयोत्सव को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। इस कार्यक्रम में शामिल होने जा रही पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की सदस्य विमला सिंह (Vimla Singh) के ऊपर हमला हो गया है। बताया जा रहा है कि पांच से सात बदमाशों ने उन पर हमला बोल दिया। जिसमें उनकी गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि उनके ड्राइवर की सूचबूच के चलते बीजेपी नेत्री विमला सिंह बाल-बाल बच गईं है।

ये भी पढ़ें:- प्रयागराज में सनसनीखेज वारदार! बेरहमी से परिवार के 5 लोगों की हत्या, एक मासूम अस्पताल में भर्ती

अज्ञात हमलावरों ने लाठी-डंडों से बोला धावा
Attack on Vimla Singh: जानकारी के अनुसार, ये घटना समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में आने वाले गंज चौक के पास की है। भाजपा नेत्री विमला सिंह आज सुबह भोजपुर जाने के लिए समस्तीपुर-ताजपुर रोड स्थित अपने आवास से रवाना हुई थी। इस दौरान गंज चौक के पास उनकी गाड़ी पर अज्ञात हमलावरों ने लाठी-डंडों से धावा बोल दिया गया। जिससे उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। लेकिन ड्राइवर की समझदारी से वो किसी तरह वहां से निकलने में कामयाब रहीं। गौरतलब है कि, बिहार में आज भाजपा वीर कुंवर सिंह की जयंती महोत्सव मना रही है। इस महोत्सव में शामिल होने के लिए अमित शाह भी भोजपुर में मौजूद है।

ये भी पढ़ें:- हनुमान चालीसा पर जंग! सांसद नवनीत राणा के घर के बाहर शिवसैनिकों का हंगामा, बैरिकेड तोड़कर अंदर घुसने की कोशिश

हमले से हैरान भाजपा की नेत्री
खुद पर हुए हमले से विमला सिंह हैरान हैं। उन्होंने कहा कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं है, फिर उन पर हमला किसने किया। इस संबंध में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − 3 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
विपक्षी सदस्यों का राज्यसभा में हंगामा
विपक्षी सदस्यों का राज्यसभा में हंगामा