nayaindia Ayushi murder was honor killing ऑनर किलिंग थी आयुषी की हत्या
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| Ayushi murder was honor killing ऑनर किलिंग थी आयुषी की हत्या

ऑनर किलिंग थी आयुषी की हत्या

मथुरा। दिल्ली में श्रद्धा वाकर हत्याकांड के खुलासे के तुरंत बाद यमुना एक्सप्रेस वे पर सूटकेस में एक युवती की लाश मिलने से सनसनी मच गई थी। अब यह मामला सुलझ गया है। मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे के किनारे सूटकेस में मिली लाश की शिनाख्त हो गई है। पुलिस ने बताया है कि शव आयुषी यादव का है। युवती की उम्र 21 साल थी और वह बदरपुर की रहने वाली थी। रविवार को उसकी मां और भाई ने शव की शिनाख्त की। पुलिस के मुताबिक, मामला ऑनर किलिंग का है।

जिला पुलिस की शुरुआती जांच से पता चला है कि आयुषी के पिता ने ही बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी थी और फिर ट्रॉली बैग में लाश को रखकर उसे एक्सप्रेस वे के किनारे फेंक दिया था। पुलिस ने आयुषी के पिता और साथ साथ उसकी मां को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है और साथ ही हत्या के लिए इस्तेमाल किए गए हथियार की तलाश भी कर रही है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक- आयुषी बदरपुर की रहने वाली थी। उसका भरतपुर के रहने वाले एक लड़के से अफेयर था। माता-पिता को बेटी का ये अफेयर मंजूर नहीं था। बताया जा रहा है कि 17 नवंबर की दोपहर आयुषी का उस लड़के को लेकर मां से झगड़ा हुआ। फिर मां ने पिता को इसके बारे में बता दिया। पहले से मां और पिता दोनों ने मिलकर बेटी को समझाने की कोशिश की, लेकिन नहीं मानने पर गुस्से में आए पिता ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से सीने में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि आयुषी अक्सर देर रात तक घर से बाहर रहती थी, जो पिता को नागवार था। यह भी दावा किया जा रहा है कि उसने परिवार की मर्जी के बिना दूसरी जाति के युवक से शादी कर ली थी। इन सब कारणों से नाराज पिता ने बेटी की हत्या कर दी और शव को सूटकेस में भरकर एक्सप्रेस वे पर फेंक दिया। मथुरा एसपी ने बताया है कि कत्ल के आरोप में आयुषी के मां-बाप को गिरफ्तार किया गया है और पूछताछ हो रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 + 18 =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
मोरबी पुल हादसे में बड़ी कार्रवाई
मोरबी पुल हादसे में बड़ी कार्रवाई