बाबा रामदेव का संजू बाबा वाला स्टाइल: किसी के बाप में दम हो तो बाबा को अरेस्ट करे.... - Naya India
कोविड-19 अपडेटस | ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया|

बाबा रामदेव का संजू बाबा वाला स्टाइल: किसी के बाप में दम हो तो बाबा को अरेस्ट करे….

New Delhi: IMA और बाबा रामदेव का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. बाबा रामदेव ने अपना बयान वापस लेते हुए माफी तो मांग ली थी लेकिन अब एक बार फिर से बाबा रामदेव चर्चाओं में आ गए हैं. इस बार बाबा रामदेव के चर्चा में आने का कारण एक वीडियो बना हुआ है. वायरल हो रहे वीडियो में बाबा रामदेव यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि किसी के बाप में दम हो तो गिरफ्तार कर ले. हालांकि वीडियो के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिल सकी है कि ये वीडियो कब का है. वायरल हो रहा है वीडियो में बाबा रामदेव यह भी करते हुए दिखाई दे रहे हैं कि सोशल मीडिया पर कुछ भी चलने दिया जाता है. वीडियो में बाबा रामदेव कह रहे हैं कि सोशल मीडिया में लोग शोर मचा रहे हैं कि इन्हें अरेस्ट करो. लेकिन किसी के बाप में दम नहीं जो बाबा रामदेव को गिरफ्तार कर सके.

IMA ठोकेगा 1000 करोड़ का दावा

बता दें कि बाबा रामदेवरा आईएमएस विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब आई है मैंने कहा है कि बाबा रामदेव को 15 दिन के भीतर माफी मांगने होगी अगर वे ऐसा नहीं करते हैं तो हम उनके खिलाफ 1000 करोड़ का दावा ठोकेंगे. IMA यह भी शर्त रखी है कि बाबा रामदेव को लिखित में माफी मांगनी होगी.

इसे भी पढ़ें-  टीके के लिए तरस रही है देश की बड़ी आबादी, उसी देश में हो रही टीके की बर्बादी

बाबा रामदेव ने दिया था विवादित बयान

कोरोना काल में देशभर के डॉक्टर संक्रमित मरीजों का इलाज करने में जुटे हुए हैं. इन हालातों में बाबा रामदेव ने मॉडर्न चिकित्सा पद्धति और एलोपैथिक चिकित्सकों के खिलाफ एक भड़काऊ बयान दे दिया था. बाबा रामदेव ने कहा था कि जितने लोग कोरोना के संक्रमण से नहीं मर रहे हो इतने तो लोग तो अंग्रेजी दवाई खा कर मर रहे हैं. इसके बाद से बाबा रामदेव और IMA का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. बता दें कि इस मामले में स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने भी बाबा रामदेव से पत्र लिखकर अपना बयान वापस लेने की मांग की थी.

इसे भी पढ़ें-  राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दी सलाह, कोरोना महामारी के दौर में झूठे बयानों से बचें डॉ. हर्षवर्धन

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});