kantaprasaad discharge from hospital : बाबा के ढ़ाबा कांता प्रसाद अस्पताल से डिस्चार्ज होकर लोटे घर
ताजा पोस्ट | देश | दिल्ली| नया इंडिया| kantaprasaad discharge from hospital : बाबा के ढ़ाबा कांता प्रसाद अस्पताल से डिस्चार्ज होकर लोटे घर

बाबा के ढाबा कांता प्रसाद अस्पताल से डिस्चार्ज होकर लोटे घर, बाबा का आरोप- कई youtubers ने बनाया था दबाव और..

kantaprasaad discharge from hospital

बाबा के ढ़ाबा के मालिक कांता प्रसाद ( kantaprasaad discharge from hospital )को अब छुट्टी मिल गई है। हाल ही में उनको अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि उनकी हलत में सुधार होने के बाद उनको छुट्टी दी गई है। आपको बतां दे कि कांता प्रसाद ने शराब पीकर नींद की गोलियां खा ली थी जिस कारण उनको हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। बाबा जैसे ही डिस्चार्ज हुए है उन्होनें पुलिस को एक बयान दिया है। जिसमें कई नाम सामने आये है। इसके बाद फिर से इस में नया मोड़ आ गया है। बाबा ने पुलिस को यह भी बताया है कि उन्होंने सुसाइड की कोशिश क्यों की थी।

kantaprasaad discharge from hospital

also read: Baba Ka Dhaba : बाबा का ढाबा संचालक कांता प्रसाद ने किया आत्महत्या का प्रयास, अस्पताल में भर्ती

बाबा ने लिये कई नाम( kantaprasaad discharge from hospital )

हॉसपिटल से डिस्चार्ज होने के बाद कांता प्रसाद ने पुलिस को अपना बयान दर्ज कराया है जिसमें बाबा ने आरोप लगाया है कि ई यूट्यूबर्स ने उन पर गौरव वासन से माफी मांगने के लिए दबाव बनाया था। जिसके बाद बाबा को मानसिक तनाव हो गया था। इस मामले में अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है, लेकिन पुलिस अब उन कथित यूट्यूबर्स की भूमिका की जांच कर रही है, जिन्होंने कांता प्रसाद को कॉल किए थे। द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, डीसीपी (दक्षिण जिला) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा कि 81 वर्षीय कांता प्रसाद ( kantaprasaad discharge from hospital )की हालत स्थिर है और वह घर वापस आ गए हैं। कथित तौर पर आत्महत्या का प्रयास करने के बाद उन्हें पिछले सप्ताह गंभीर हालत में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि शुरुआत में वह वेंटिलेटर पर थे और फिर उन्हें आईसीयू में रखा गया था।

यूटूबर्स ने माफी मांगने का बनाया दबाव

सूत्रों ने कहा कि पुलि ने बाबा का बयान गुरुवार को दर्ज किया गया था। जिसमें उन्होंने दावा किया था कि कई यूट्यूबर्स ने उन्हें फोन कर गौरव वासन से माफी मांगने के लिए कहा था, जिसके बाद से वह डिप्रेशन में चल गये थे। इससे पहले कांता प्रसाद ( kantaprasaad discharge from hospital )के बेटे करण ने भी पुलिस को बताया था कि उसके पिता ने शराब पीकर नींद की गोलियां खाई थीं। परिवार ने कहा था कि वह पिछले कुछ दिनों से अपने व्यवसाय को लेकर उदास थे। बाबा की पत्नी बादामी देवी ने कहा था कि पिछले साल दिसंबर में उन्होने दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में अपना नया रेस्टोरेंट खोला था। जो लॉकडाउन के चलते बंद हो गया था। इस कारण वे वापस पुराने सड़क किनारे स्थित ढाबे पर लौट आए थे क्योंकि नए रेस्टोरेंट को चलाने की लागत लगभग 1 लाख रुपये थी, जबकि केवल 30,000 रुपये के आसपास की आय हो रही थी।

baba kanta prasaad

गौरव ने ही किया बाबा के वीडियो शूट

गौरतलब है कि पिछले नवंबर में कांता प्रसाद ने कथित रूप से लोगों द्वारा उनकी मदद के लिए भेजी गई रकम की धोखाधड़ी के मामले में यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। गौरव वासन ने पिछले साल 7 अक्टूबर को कांता प्रसाद और उनकी पत्नी का एक वीडियो शूट किया था, वीडियो में बाबा और उनकी पत्नी को यह कहते हुए दिखाया गया था कि कैसे उनके पास कोई ग्राहक नहीं आ रहा। वीडियो वायरल होने के बाद कई लोग बाबा ( kantaprasaad discharge from hospital )की मदद को आगे और पैसे दान किए। इसके बाद बाबा के दिन बदल गए थे। बाबा ने भी उस समय गौरव वासन को अपनी किस्मत बदलने को धन्यवाद किया था। लेकिन इसके बाद बाबा के बदलते सुर सुनाई दिए।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Amit Shah PC | पश्चिम बंगाल और असम चुनाव में हिंसा नहीं होना शुभ संकेत, बीजेपी के पक्ष में हुआ है बढ़ा मतदान प्रतिशत
Amit Shah PC | पश्चिम बंगाल और असम चुनाव में हिंसा नहीं होना शुभ संकेत, बीजेपी के पक्ष में हुआ है बढ़ा मतदान प्रतिशत