बदायूं: लॉकडाउन उल्लंघन के 171 मुकदमे दर्ज, 568 गिरफ्तारी - Naya India
देश | उत्तर प्रदेश | ताजा पोस्ट| नया इंडिया|

बदायूं: लॉकडाउन उल्लंघन के 171 मुकदमे दर्ज, 568 गिरफ्तारी

बदायूं (उप्र)। जिले में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले लोगों के खिलाफ 18वें दिन भी पुलिस की कार्रवाई जारी रही। पुलिस ने जिले भर के थानों में 171 मुकदमे दर्ज करते हुए 568 लोगों को गिरफ्तार किया जिनमें से 470 लोगों पर महामारी बीमारी कानून के तहत कार्रवाई भी की गई और अब तक 13 लाख से अधिक रुपये का जुर्माना भी वसूल किया गया है।

पुलिस अधीक्षक (नगर) जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान शुक्रवार 10 अप्रैल की रात तक जिले में लॉकडाउन के नियम, महामारी बीमारी कानून एवं निषेधाज्ञा तोड़ने के 171 मुकदमे दर्ज किए जा चुके हैं।

अकेले शुक्रवार को 10 मुकदमे दर्ज किए गए एवं 32 लोगों को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि अब तक 568 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं जिनसे 13,01,500 रुपये जुर्माना भी वसूल किया गया है ।वहीं एटा जिले के थाना मिरहची क्षेत्र के ग्राम धरामई में में लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए गांव में मकान के निर्माण कार्य में शटरिंग के अचानक गिर जाने से एक व्यक्ति घायल हो गया।

मिरहची के प्रभारी निरीक्षक सतीश कुमार ने बताया ग्राम धरामई में शनिवार को नरेंद्र सिंह फौजी के मकान पर छत डाली जा रही थी जिसके लिए शटरिंग डाल दी गई थी और आज छत डालने के लिए कार्य प्रारंभ करने के बाद अचानक छत गिर जाने से मजदूर रामकिशन घायल हो गया। उन्होंने बताया कि घटना की जांच कर लॉकडाउन का उल्लंघन करने का मुकदमा दर्ज करने की तैयारी की जा रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Guwahati-Bikaner Rail Accident में मृतकों की संख्या 9 पहुंची, रेल मंत्री आज पहुंच रहे घटनास्थल
Guwahati-Bikaner Rail Accident में मृतकों की संख्या 9 पहुंची, रेल मंत्री आज पहुंच रहे घटनास्थल