ताजा पोस्ट | मनोरंजन| नया इंडिया| balika vadhu episod 1158 : बालिका वधू का 'एपिसोड 1157'

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद क्यों ट्रेंड कर रहा है बालिका वधू का ‘एपिसोड 1157’, जानें सच्चाई

balika vadhu episod 1158

लोकप्रिय टीवी अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के असामयिक निधन के बाद सोशल मीडिया में शौक की लहर छाई है। सिद्धार्थ शुक्ला हिंदी सीरीज बालिका वधू की के कारण चर्चा में आए थे। लेकिन अब मौत के बाद शुक्ला का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें शुक्ला और उनकी सह-कलाकार प्रत्यूषा बनर्जी को दिखाया गया है। प्रत्यूषा की 2016 में आत्महत्या से मृत्यु हो गई थी। प्रत्यूषा इस एक वायरल एपिसोड में दिखाई दे रही है। शुक्ला के शिव और बनर्जी के आनंदी के दो पात्रों को शादी के बाद की कई रस्मों में भाग लेते हुए विस्तृत शादी की पोशाक में देखा जा सकता है। दोनों पात्रों को एक-दूसरे की आंखों में प्यार से देखते हुए और कुछ रोमांटिक मजाक में भी देखा जा सकता है। जहां आनंदी शिव को कलेक्टर साहब के रूप में संबोधित करती है। 2008 के नाटक में शुक्ला एक कलेक्टर की भूमिका निभाते हैं जो नाममात्र के चरित्र आनंदी से शादी करता है। ( balika vadhu episod 1158 ) शुक्ला के निधन के साथ चार्ट-टॉपिंग टीवी नाटक बालिका वधू के तीन लोकप्रिय पात्र नहीं रहे। शुक्ला और बनर्जी के अलावा श्रृंखला में दादी सा की भूमिका निभाने वाली अनुभवी अभिनेत्री सुरेखा सीकरी का 75 वर्ष की आयु में निधन हो गया। कई महीनों से अस्वस्थ थे, और 2020 में उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ था।

also read: Sidharth shukla की मौत के बाद सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है हार्ट अटैक का ये वीडियो

शादी की अफवाहों की खबरें

लेकिन सीरीज का यह खास एपिसोड वायरल क्यों हुआ?  लगभग अंतिम समय के Google रुझान से पता चलता है कि लोग दिवंगत अभिनेता की विवाह और परिवार के बारे में खोज रहे हैं। खोजे जा रहे कुछ लोकप्रिय विषयों में उनके परिवार, विवाह, शादी की तारीख और पत्नी शामिल हैं। बिग बॉस की सदस्य शहनाज गिल को बी बहुत सर्च किया गया है। क्योंकि शहनाज और शुक्ला के साथ रिश्ते में होने की अफवाह थी। फरवरी 2013 में उन्होंने पुष्टि की थी कि उन्होंने वास्तव में गिल से शादी नहीं की थी। उन्होंने एक ट्वीट में शादी की अफवाहों को खारिज करते हुए लिखा था कि भाई कुंवारा टैग अच्छा है … मैं तो कुंवारा हूं फिर भी कुछ मीडिया वलो ने शादी शुदा कर कर दिया है … शायद वे मेरे बारे में मुझसे ज्यादा जानते हैं।

टीवी जगत में शोक की लहर ( balika vadhu episod 1158 )

सिद्धार्थ शुक्ला का आज मुंबई के कूपर अस्पताल में 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। कूपर अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि उन्हें कुछ समय पहले अस्पताल में मृत लाया गया था। सिद्धार्थ के दुखद निधन ने मनोरंजन उद्योग को तहस-नहस कर दिया है। ट्वीट्स और पोस्ट के साथ उनके परिवार और प्रशंसकों के लिए शोक व्यक्त किया जा रहा है। टीवी जगत और बॉलीवुड में शोक की लहर है। सभी सितारे ट्वीटस और पोस्ट करके दुख जाहिर कर रहे है।  अभी तक परिवार की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। सिद्धार्थ बिगबॉस 13 के विनर रह चुके है। इससे पहले वो खतरों के खिलाड़ी के भी विनर रह चुके है। ( balika vadhu episod 1158 ) शहनाज और सिद्धार्थ को एकसाथ डांस दिवाने 3 में देखा गया था। शुक्ला अपनी मां के साथ एयरपोर्ट पर भी स्पॉट हुये थे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

देश

विदेश

खेल की दुनिया

फिल्मी दुनिया

लाइफ स्टाइल

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
ICC पुरुष T20 विश्व कप: ट्विटर ने भारतीयों के लिए क्रिकेट स्कोरकार्ड और कम्युनिटी लॉन्च किया