• डाउनलोड ऐप
Thursday, May 13, 2021
No menu items!
spot_img

Bengal Election Result 2021: बंगाल में बढ़ती हिंसा के बीच जे पी नड्डा आज पहुंच रहे हैं बंगाल 

Must Read

Kolkata: बंगाल चुनाव के परिणामों के आने के बाद से बंगाल में हिंसा का दौर शुरू हो गया है.  TMC की जीत के बाद से पश्चिम बंगाल में कई जगहों पर हिंसा की घटना सामने आई है. अब इसपर सियासत भी भड़क चुकी है. भाजपा ने हिंसा के लिए टीएमसी को जिम्मेदार ठहराया है. हिंसा से आहत भाजपा 5 मई को देशव्यापी आंदोलन करने की तैयारी में है, इसी दिन ममता बनर्जी मुख्यमंत्री पद की शपथ भी लेने जा रहीं हैं. खबरों की मानें तो जेपी नड्डा कोलकाता के आसपास के उन जिलों में जाएंगे जहां भाजपा के कार्यकर्ताओं की हत्या की गई और मारपीट की गई है. इन सबके बीच ममता बनर्जी सरकार बनाने का दावा पेश करने के लिये राज्यपाल धनखड़ से मिलने पहंची. राज्यपाल धनखड़ ने राजभवन में ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद कहा कि उनसे बातचीत के दौरान चर्चा का मुख्य विषय सरकार द्वारा चुनाव बाद हिंसा, आगजनी, लूट और हत्या रोकने के लिये उठाए जा रहे कदम थे.

राज्यपाल ने ट्वीट कर जताया खेद

मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद राज्यपाल ने ट्वीट किया कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हिंसा में कई जानें चली गईं, कई लोग घायल हैं. घरों को आग लगाने का काम किया गया. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी से एक घंटे से भी ज्यादा वक्त तक बातचीत हुई. बात का मुख्य केंद्र राज्य में जारी हिंसा का दौर रहा. मैंने उनसे हिंसा को रोकने के लिए कठोर कदम उठाने को कहा.

इसे भी पढें-  Corona के कहर में Delhi में 72 लाख लोगों को मुफ्त राशन, ऑटो , टैक्सी चालकों को 5 हजार रुपये

जे पी नड्डा का बंगाल दौरा पर भी चिंता

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा मंगलवार को दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल पहुंच रहे हैं. पार्टी ने ट्वीट किया कि तृणमूल कैडर के गुंडा तत्वों द्वारा चुनाव बाद भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों के खिलाफ की गई व्यापक हिंसा के मद्देनजर भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा 4-5 मई को बंगाल का दौरा करेंगे. पार्टी ने कहा कि वह हिंसा प्रभावित पार्टी कार्यकर्ताओं के परिवारों से मिलेंगे. लेकिन इन हालातों में नड्डा के दौरे पर भी लोगों को चिंता है. भाजपा के कार्यकर्ता मान रहे हैं कि इनके कारवां पर भी हमला हो सकता है.

इसे भी पढें-  त्रिपुरा के DM शैलेश कुमार यादव को भारी पड़ा सिंघम स्टाइल, हुए सस्पेंड

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News

सुशील मोदी की मंत्री बनने की बेचैनी

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी को जब इस बार राज्य सरकार में जगह नहीं मिली और पार्टी...

More Articles Like This