TMC MP Nusrat Jahan : BJP ने सांसद नुसरतजहां की सदस्यता रद्द करने की मांग
ताजा पोस्ट | देश | पश्चिम बंगाल | मनोरंजन | राजनीति| नया इंडिया| TMC MP Nusrat Jahan : BJP ने सांसद नुसरतजहां की सदस्यता रद्द करने की मांग

TMC MP Nusrat Jahan : सोशल मीडिया से निकलकर संसद तक पहुंचा नुसरत जहां की शादी का विवाद, भाजपा सांसद ने की सदस्यता रद्द करने की मांग

NUSRAT JAHAN CONTROCERSY

कोलकाता | पिछले कुछ दिनों से बंगाल से सांसद और टीएमसी नेता नुसरत ( TMC MP Nusrat Jahan ) जहां सुर्ख़ियों में हैं. अपनी शादी के टूटने को लेकर विवादों में रही नुसरत जहां का मुद्दा अब सोशल मीडिया से निकल का संसद तक पहुंच गया है. भाजपा के सांसद संघमित्रा मौर्य ने लोक सभा के स्पीकर को एक पत्र लिखा है. इस पत्र में भाजपा सांसद ने नुसरत जहां की लोकसभा की सदस्यता को निरस्त करने की मांग की है. पत्र में संघमित्रा ने कहा है कि मुसरत जहां का आचरण किसी भी सूरत में मर्यादित नहीं है. उन्होंने लिखा कि शादी के मसले पर उन्होंने अपने वोटर्स को धोखे में रखा इसके साथ ही उन्होंने संसद की गरिमा को भी धूमिल करने का प्रयास किया है. सुमित्रा ने कहा है कि संसद की एथिक्स कमेटी को इस विषय में जांच करनी चाहिए और इसके साथ नुसरत जहां पर एक्शन लिया जाना चाहिए.

निखिल जैन से रिश्ता तोड़ने के बाद से विवादों में हैं नुसरत

निखिल जैन से रिश्ता टूटने के बाद से नुसरत ( TMC MP Nusrat Jahan ) जहां लगातार विवादों से घिरी रही हैं. नुसरत जहां फिलहाल गर्भवती हैं और निखिल जैन ने यह स्पष्ट कर दिया है कि यह बच्चा उनका नहीं है. ऐसे में नुसरत जहां पर भाजपा के कई नेता हमलावर हैं. इसके पहले भी नुसरत जहां की लोकसभा सदस्यता रद्द करने की मांग उठ चुकी है. हालांकि यह कोई पहला मौका नहीं है जब नुसरत जहां विवादों से घिरी हैं. इसके पहले भी जब उन्होंने निखिल जैन से विवाह किया था और सिंदूर लगाकर निकली थी तो कई मौलानाओं ने उनके खिलाफ फतवा निकाल दिया था.

इसे भी पढ़ें- चीन के साथ सीमाओं को साझा करने वाले देश उत्तरी कोरिया ने किया दावा-अब तक नहीं मिला एक भी कोरोना संक्रमित

nusrat jahan in saree

विवाह को नहीं कराया था पंजीकृत

निखिल जैन से शादी टूटने के बाद नुसरत जहां का बयान सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था. उस समय नुसरत जहां ने कहा था कि जब शादी ही संवैधानिक नहीं है तो फिर तलाक का तो सवाल ही नहीं उठता. उस समय नुसरत ने कहा था क्या हमारी शादी विदेश में हुई थी भारत में और शादी को पंजीकृत कराना पड़ता है. नुसरत ने कहा कि शादी को हमने कभी भी पंजीकृत नहीं कराया इसका मतलब साफ है कि हम लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. इस पूरे विवाद पर निखिल जैन ने भी स्पष्ट तौर पर कह दिया था कि नुसरत 1 साल से उनके साथ नहीं रह रही हैं. ऐसे में नुसरत के पेट में जो बच्चा है वह भी मेरा नहीं हो सकता.

इसे भी पढें- UP Electon 2022 :  अबकी बार जनसंख्या पर वार ! जनसंख्या नियंत्रण कानून की तैयारी में BJP 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *