Bengaluru Car Accident: मृतकों में सभी की उम्र 20 से 30 साल के बीच
ताजा पोस्ट | देश| नया इंडिया| Bengaluru Car Accident: मृतकों में सभी की उम्र 20 से 30 साल के बीच

Bengaluru में भीषण कार एक्सीडेंट में 7 लोगों की दर्दनाक मौत, कार में सवार थी 3 महिलाएं

बेंगलुरु | Bengaluru Car Accident : कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में बीती रात एक भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों मौत हो गई। हादसा बेंगलुरु के कोरमंगला में रात को करीब 1.45 से 2 बजे के बीच हुआ है। जानकारी के अनुसार, एक तेज रफ्तार ऑडी कार अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टक्करा गई जिसके बाद उसमें सवार 7 लोग मौत का शिकार हो गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

ये भी पढ़ें :- केरल में 40 लाख पार पहुंचे कुल संक्रमण के मामले, 20 हजार से ज्यादा हो चुकी मौतें, 24 घंटे में मिले 19 हजार पार पॉजिटिव

फोटो प्रतीकात्मककार में सवार थी 3 महिलाएं और 4 पुरूष
Bengaluru Car Accident : बेंगलुरु के अडुगोडी पुलिस ने घटना के बार में जानकारी देते हुए बताया कि, कोरमंगला इलाके में हुई कार दुर्घटना में मारे गए सातों लोग दोस्त थे और बेंगलुरु में रहते थे। कार में 3 महिलाएं और 4 पुरुष थे। कार सवार ये सभी दोस्त युवा थे जिनकी उम्र 20 से 30 साल के बीच की थी। कार फुटपाथ पर बोलार्ड से टकरा गई। इस हादसे में एक इमारत की दीवार भी क्षतिग्रस्त हो गई है।

ये भी पढ़ें :- अस्पताल से घर लौटी Nusrat Jahan! एक्टर यश दासगुप्ता की गोद में नजर आया बेबी, देखें Video

मृतकों में विधायक के बेटे-बहू होने की भी खबर
समाचार एजेंसी ।छप् के मुताबिक, इस कार दुर्घटना में मारे गए लोगों में होसुर के डीएमके विधायक वाई प्रकाश के बेटे-बहू के शामिल होने की भी खबर है, जिसकी पुष्टि खुद विधायक ने की है।

कहीं ड्राइवर नशे में तो नहीं था, होगी जांच
पुलिस के अनुसार, मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है कि, कहीं ड्राइवर नशे में तो नहीं था। अभी तक की जांच में तो दुर्घटना लापरवाही और तेज गति से वाहन चलाने के कारण होती नजर आ रही है। पुलिस का मानना है कि कार रफ्तार में थी, जिससे ड्राइवर ने संतुलन खो दिया और हादसा हो गया।

ये भी पढ़ें :- Corona Update: 35 दिन के बाद पहली बार देश में संक्रमण की दर तीन फीसदी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Good News : 15 दिसंबर से एक बार फिर शुरू होगी अंतरराष्ट्रीय विमान सेवा, बनी सहमति…
Good News : 15 दिसंबर से एक बार फिर शुरू होगी अंतरराष्ट्रीय विमान सेवा, बनी सहमति…