nayaindia Bhagwant Mann CM Candidate: पंजाब में ‘आप’ का सीएम चेहरा होंगे ‘भगवंत मान’
ताजा पोस्ट | देश | पंजाब| नया इंडिया| Bhagwant Mann CM Candidate: पंजाब में ‘आप’ का सीएम चेहरा होंगे ‘भगवंत मान’

पंजाब में ‘आप’ का सीएम चेहरा होंगे ‘भगवंत मान’, केजरीवाल ने किया ऐलान

नई दिल्ली | Bhagwant Mann CM Candidate: आम आदमी पार्टी ने पंजाब के लिए सीएम के चेहरे की घोषणा करते हुए पंजाबियों का इंतजार खत्म कर दिया है। ‘आप’ ने पंजाब से मुख्यमंत्री के चेहरे के तौर पर भगवंत मान (Bhagwant Mann) के नाम पर ठप्पा लगा दिया है। आप पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने इसका ऐलान करते हुए कहा है कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर भगवंत मान ही मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। इस ऐलान के बाद अरविंद केजरीवाल ने भगवंत मान को गले लगाकर बधाई दी।

ये भी पढ़ें:- सिद्धू ने आप पर साधा निशाना, केजरीवाल प्रवासी पक्षी हैं, फर्जी वादों के साथ लोगों को आकर्षित करने के लिए विभिन्न राज्यों का दौरा कर रहे

93 फीसदी वोट भगवंत मान को, सिद्धू को केवल 3 फीसदी वोट
Bhagwant Mann CM Candidate:  पंजाब के लोग चुनावों की तारीख घोषित होने से पहले ही आम आदमी पार्टी के सीएम चेहरे को लेकर कई तरह के कयास लगा रहे थे जिस पर आज केजरीवाल ने विराम लगा दिया है। उन्होंने भगवंत मान के नाम पर ठप्पा लगाते हुए कहा कि 21 लाख से ज्यादा लोगों अपनी राय दी, जिसमें 93 फीसदी लोगों ने भगवंत मान के पक्ष में वोट दिया, जबकि 3 फीसदी लोगों ने नवजोत सिंह सिद्धू के लिए वोट किया।

ये भी पढ़ें:- नशे में बकरे की जगह दे दी इंसान की बलि! आंध्र प्रदेश में घटित खौफनाक घटना से हर कोई हैरान

राजनीति में काफी लोकप्रिय नेता हैं Bhagwant Mann
Punjab Assembly Elections 2022: जट सिख समाज से आने वाले युवा नेता भगवंत मान पंजाब की राजनीति में काफी लोकप्रिय नेता हैं। भगवंत मान संगरूर से दो बार लोकसभा चुनाव फतेह कर चुके हैं। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भगवंत मान की पंजाब में पार्टी और कार्यकर्ताओं से अच्छे-खासे संबंध है। अपने व्यवहार और राजनीतिक छवि को लेकर भी मान पंजाब में बेहद पसंद किए जाते हैं। अब इंतजार इस बात का है कि, क्या भगवंत मान पंजाब में आम आदमी पार्टी को सत्ता तक पहुंचा पाते हैं।

ये भी पढ़ें:- पंजाब में चुनाव से पहले ED की CM Channi के रिश्तेदार समेत कई जगहों पर छापेमारी

Leave a comment

Your email address will not be published.

3 × five =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
हाईकोर्ट बार एसोसिएशन चुनाव के लिए प्रक्रिया शुरू
हाईकोर्ट बार एसोसिएशन चुनाव के लिए प्रक्रिया शुरू