nayaindia Bharat Jodo yatra priyanka gandhi राहुल की यात्रा में शामिल होंगी प्रियंका
ताजा पोस्ट| नया इंडिया| Bharat Jodo yatra priyanka gandhi राहुल की यात्रा में शामिल होंगी प्रियंका

राहुल की यात्रा में शामिल होंगी प्रियंका

up election priyanka gandhi

इंदौर। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा आधी बीत जाने के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा इस यात्रा में शामिल होने जा रही हैं। राहुल गांधी के नेतृत्व में चल रही इस यात्रा में उनकी बहन प्रियंका बुधवार को शामिल होंगे। प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ उनके पति रॉबर्ट वाड्रा और उनके बच्चे भी होंगे। कांग्रेस की ओर से इस बात की जानकारी दी गई है कि महाराष्ट्र से निकल कर जब भारत जोड़ो यात्रा बुधवार को मध्य प्रदेश में प्रवेश करेगी तो कांग्रेस के बाकी नेताओं के साथ प्रियंका भी यात्रा का स्वागत करेंगी।

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा 23 नवंबर को बुरहानपुर के बोदरली गांव पहुंचेगी। उससे एक दिन पहले ही कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेता बुरहानपुर पहुंच गए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह, अजय सिंह और अरुण यादव सहित पार्टी के सभी विधायक इस यात्रा में शामिल होने के लिए मंगलवार को बुरहानपुर पहुंच गए। बुधवार को प्रियंका गांधी वाड्रा भी उनको ज्वाइन करेंगी।

मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए कमलनाथ ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में प्रियंका गांधी वाड्रा भी शामिल हो रही हैं। उनके साथ रॉबर्ट वाड्रा और उनके बच्चे यात्रा में शामिल होने के लिए बुधवार को इंदौर पहुंच जाएंगे। कमलनाथ ने कहा- यह भारत जोड़ो यात्रा देश को जोड़ रही है। समाज को जोड़ रही है इसके साथ-साथ हमारे धर्मों को भी जोड़ रही है। किसी व्यक्ति, किसी समाज या किसी देश ने आज तक भारत जोड़ो यात्रा जैसी यात्रा नहीं निकाली है।

गौरतलब है कि यात्रा शुरू होने के बाद से ही इस बात की अटकलें लगाई जा रही थीं कि प्रियंका कब इसका हिस्सा बनेंगी। इससे पहले खराब सेहत के बावजूद सोनिया गांधी कर्नाटक के मांड्या में इस यात्रा में शामिल हुई थीं। आधी यात्रा पूरी हो जाने के बाद भारत जोड़ो यात्रा में प्रियंका, उनके पति रॉबर्ट वाड्रा और बच्चे ओमकारेश्वर से शामिल होंगे। यात्रा में शामिल होने के लिए वो लोग बुधवार को इंदौर पहुंचेंगे।

यात्रा के महाराष्ट्र चरण में सावरकर को लेकर हुए विवाद पर कमलनाथ ने कहा कि भाजपा के पास केवल पैसा और प्रशासन बचा है, जिसका वे पूरी तरह से उपयोग कर रहे हैं। उन्होंने कहा-  इस यात्रा को प्रभावित करने और राहुल गांधी को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। गौरतलब है कि यात्रा के मध्य प्रदेश पहुंचने से पहले राहुल गांधी को मारने की एक धमकी भी मिली थी, जिसके बाद सुरक्षा को पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 5 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चुनाव में हो रहा सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग: चंद्रशेखर
चुनाव में हो रहा सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग: चंद्रशेखर