ताजा पोस्ट

Big Breaking : PM Modi ने कहा अपने सीएम को बोल देना एयरपोर्ट से जिंदा लौट आया..., बढ़ेगा बवाल... ( Watch Photos)

ByNI Desk,
Share
Big Breaking : PM Modi ने कहा अपने सीएम को बोल देना एयरपोर्ट से जिंदा लौट आया..., बढ़ेगा बवाल... ( Watch Photos)
नई दिल्ली । PM Modi Security Lapse : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में आज बड़ी चूक देखी गई. पंजाब के फिरोजपुर में आयोजित बड़ी रैली को संबोधित करने जाने के दौरान पीएम मोदी के काफिले को किसानों ने सड़क पर ही रोक दिया. अधिकारियों ने बताया है कि प्रधानमंत्री मोदी इस घटना से काफी नाराज हुए हैं और उन्होंने सीएम चन्नी पर इसके लिए निशाना साधा है. पीएम मोदी ने नाराज होकर यह कहा है कि अपने सीएम को धन्यवाद कहना कि मैं एयरपोर्ट से जिंदा लौट पाया. जानकारी के अनुसार पीएम मोदी जब बठिंडा एयरपोर्ट के लिए वापस लौट रहे थे तब उन्होंने अधिकारियों को यह संदेश दिया. सुरक्षा में आई इस चूक के कारण पीएम मोदी खासे नाराज दिखाई दिए.

पंजाब चुनाव के पहले प्रचार शुरू करना था..

PM Modi Security Lapse : पंजाब विधानसभा चुनाव के पहले पीएम मोदी प्रचार शुरू करने के लिए यहां पहुंचे थे. सुबह से ही फिरोजपुर में लोगों की भीड़ जमा होनी शुरू हो गई लेकिन इस बात का किसी को भी अंदाजा नहीं था कि कुछ प्रदर्शनकारियों के कारण पीएम मोदी की रैली को रद्द करना पड़ेगा. केंद्रीय गृह मंत्रालय ने भी इसे पीएम मोदी की सुरक्षा के लिए बड़ा अचूक माना है और पंजाब सरकार से इस बारे में एक विस्तृत रिपोर्ट की मांग की है. इसे भी पढ़ें-Prayagraj Magh Mela 2022 : ‘शराब’ और ‘कबाब’ पर रहेगी पांबदी, ड्यूटी पर तैनात जवानों भी ने भी खाया नॉनवेज तो… PM Modi Security Lapse :

15 से 20 मिनट तक फ्लाईओवर में रुका काफिला

PM Modi Security Lapse : प्रधानमंत्री मोदी को हुसैनीवाला में राष्ट्रीय स्मारक पर जाना था. खराब मौसम के कारण हेलीकॉप्टर में सफ़र पूरा नहीं हो सकता तो इसलिए वे सड़क के मार्ग से ही निकल पड़े. जिसके बाद राष्ट्रीय शहीद स्मारक से 30 किलोमीटर पहले पीएम मोदी के काफिले को एक फ्लाई ओवर में 15 से 20 मिनट तक रुकना पड़ा. इस कारण इसे पीएम मोदी की सुरक्षा में एक बड़ी चूक माना जा रहा है. स्वाभाविक है कि अब इस घटना को लेकर पंजाब कांग्रेस और सीएम चन्नी सिंह की मुसीबतें बढ़ने वाली है. इसे भी पढ़ें-Prayagraj Magh Mela 2022 : ‘शराब’ और ‘कबाब’ पर रहेगी पांबदी, ड्यूटी पर तैनात जवानों भी ने भी खाया नॉनवेज तो…
Published

और पढ़ें