nayaindia अब तक का सबसे लंबा सीज़न होगा बिग बॉस 15, आपके चहीते सितारों के साथ आ रहे है सलमान खान - Naya India
kishori-yojna
ताजा पोस्ट | मनोरंजन| नया इंडिया|

अब तक का सबसे लंबा सीज़न होगा बिग बॉस 15, आपके चहीते सितारों के साथ आ रहे है सलमान खान

mumbai|  बिग बॉस का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता हैं। और यह खुशी दोगुनी जब होती है जब इसे सलमान खान होस्ट करते है। जब एक सीजन खत्म होता है उस समय से दर्शकों को दूसरे सीज़न का इंतजार होता है। और मेकर्स भी अपने दर्शकों को खुश करने लिए जी-जान से मेहनत करते है। बिगबॉस के हर सीजन में मेकर्स जबरदस्त तड़का डालते है। जब भी बिगबॉस शुरु होता है तो पहले हफ्ते में ही शो की टीआरपी टॉप 10 लिस्ट में जगह बनाने में कामयाब रहती है।  फिलहाल सीजन 15 को लेकर फैंस के बीच काफी उत्सुकता देखी जा रही है। और मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह का जा रहा है कि बिगबॉस सीजन 15 सितंबर से शुरु होने जा रहा है। दर्शकों को पिछली बार यह लगा था कि कोरोना के कारण इस बार बिगबॉस नहीं होगा। लेकिन दर्शकों की मांग पर मेकर्स ने बिगबॉस शुरु किया और उसकी टीआरपी जबरदस्त रही।

 

bigboss15

also read: ‘Ramayan’ Sita Return: अब नए सीरियल में दिखाई देगी Dipika

छह महीने का लंबा सीजन

पिछले कुछ दिनों से यह सुनने को मिल रहा है कि बिगबॉस में कई बड़े सितारों को देखा जाएगा। कुछ जाने-माने नाम भी सामने आए है जिन्हें बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया है। लेकिन लेकिन एक बड़ी न्यूज सामने आई जिन्हें सुनकर फैंस बहुत खुश हो जाएंगे। बिगबॉस के 3 महीनों के सीज़न में फैंस को शिकायत रहती है। जब यह खत्म होता है तो मायूस भी हो जाते है लेकिन इस बार दर्शकों के लिए बिगबॉस सीजन 15 छह महीनों के लिए आ रहा है। जिसमें अलग-अलग ट्विस्ट होंगे।

BB 13: Salman Khan Blasts Musician Pritam Da ⋆ Latest & Breaking News,  India News, Political, Sports- Since independence

नये ट्विस्ट के साथ आ रहा है बिगबॉस 15

अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटबॉय ने सूत्रों के हवाले से बताया कि बिग बॉस 15 करीब छह महीने तक चलेगा। इसके साथ ही  एक ट्विस्ट और देखने को मिलेगा। हर एविक्शन के साथ एक नए वाइल्ड कार्ड की एंट्री घर में होगी। यानी कि जैसे ही कोई वीकेंड में घर से बेघर होगा उसी समय कोई एक वाइल्ड कार्ड की घर में एंट्री होगी। अगर सबकुछ प्लान के मुताबिक हुआ तो शो छह महीने तक लंबा चलेगा। सूत्र ने बताया कि सीजन 13 और 14 की सफलता के बाद दर्शक ज्यादा एपिसोड देखना चाहते हैं। उनके रिस्पॉन्स को देखते हुए यह  सीजन और रोचक बनाया जाएगा। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

 

bigboss

ये सितारे होंगे शो का हिस्सा

बता दें कि बिग बॉस 15 सलमान खान ही होस्ट करेंगे। इस बार घर में सेलिब्रिटी के अलावा कॉमनर्स भी हिस्सा लेंगे। इसके लिए एक ऑडीशन प्रक्रिया भी हुई थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने अभी तक जिन सितारों को अप्रोच किया है उनमें अनुषा दांडेकर, दिशा वकानी, पार्थ समथान, सुरभि चंदना, कृष्णा अभिषेक, मोहसिन खान और निया शर्मा हैं। कृष्णा अभिषेक ने भी इसकी पुष्टि नहीं की है क्योंकि कृष्णा कपिल शर्मा शो में आने वाले है। पिछले सीज़न में कृष्णा की WIFE शो का हिस्सा बनी थी। इसमें रिया चक्रवती का भी नाम शामिल था लेकिन इस बात की रिया की ने पुष्टि नहीं की है। बिग बॉस के 15वें सीजन के लिए बालिका वधु फेम नेहा मर्दा का नाम लगभग तय माना जा रहा है। नेहा को ऑफर मिला है और उन्होंने खुद बताया कि वह सोच रही हैं कि हां कर दें।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 + twelve =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
भारत में महंगाई घटकर पांच फीसदी रहने की भविष्यवाणी
भारत में महंगाई घटकर पांच फीसदी रहने की भविष्यवाणी