बिहार : चिराग ने लिखा खुला पत्र, जदयू को वोट नहीं देने की अपील - Naya India
ताजा पोस्ट | देश | बिहार| नया इंडिया|

बिहार : चिराग ने लिखा खुला पत्र, जदयू को वोट नहीं देने की अपील

पटना। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से नाता तोड़ने के बाद लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने आज बिहार के लोगों को एक खुला पत्र लिखा है। पत्र में किसी भी परिस्थिति में हार नहीं मानने का दावा किया गया है।

पत्र में जदयू के प्रत्याशी को वोट नहीं देने की अपील भी की गई है। पत्र में कहा गया है कि जदयू प्रत्याशी को दिया गया एक भी वोट कल आपके बच्चे को पलायन करने पर मजबूर करेगा।

लोजपा के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के पुत्र चिराग ने अपने खुला पत्र में ‘बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट’ की सोच नहीं मिटने दूंगा की बात करते हुए लिखा, पापा का अंश हूं, कभी भी परिस्थितियों से हार नहीं मानूंगा और ना ही किसी भी कीमत पर ‘बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट’ की सोच को मिटने दूंगा।

उन्होंने पत्र में राजग से बाहर निकलने के अपने फैसले को सही बाते हुए लिखा कि यह फैसला बिहार पर राज करने के लिए नहीं, बल्कि नाज करने के लिए लिया गया है। उन्होंने आगे लिखा, पापा ने मुझे हमेशा कहा है कि कभी भी अकेले चलने से मत घबराना, अगर रास्ता और मकसद ठीक होगा, तो लाखों लोग तुम्हारे साथ आएंगे। पापा-मम्मी और आप सभी के आशीर्वाद से अभी लम्बा सफर तय करना है अभी और अनुभव लेना है।

उन्होंने आगे लिखा, बिहार राज्य के इतिहास का ये बड़ा निर्णायक क्षण है। 12 करोड़ बिहारियों के जीवन-मरण का प्रश्न है, क्योंकि अब हमारे पास खोने के लिए और समय नहीं है। उन्होंने पत्र के माध्यम से ही एक बार फिर जदयू पर निशाना साधा है। उन्होंने लोगों को सावधान करते हुए लिखा, जदयू के प्रत्याशी को दिया गया एक भी वोट कल आपके बच्चे को पलायन करने पर मजबूर करेगा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बिहार: कोविड की तीसरी लहर में युवा ज्यादा हो रहे संक्रमित
बिहार: कोविड की तीसरी लहर में युवा ज्यादा हो रहे संक्रमित