cm nitish kumar pegasus भाजपा की सहयोगी जनता दल यू के नेता और बिहार के
ताजा पोस्ट | समाचार मुख्य| नया इंडिया| cm nitish kumar pegasus भाजपा की सहयोगी जनता दल यू के नेता और बिहार के

नीतीश भी जांच के पक्ष में

CM Nitish kumar pegasus नई दिल्ली। भाजपा की सहयोगी जनता दल यू के नेता और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  ने पेगासस जासूसी मामले की जांच का समर्थन किया है। संसद में दो हफ्ते से इस मसले पर विवाद चल रहा है और विपक्षी पार्टियों ने दोनों सदनों की कार्यवाही ठप्प की हुई है। इस पर सोमवार को नीतीश कुमार ने कहा कि इसके हर पहलू की जांच हो जानी चाहिए। उन्होंने पहले भी इस मसले पर चिंता जताई थी।

Read also Corona update छह दिन बाद घटे केस

पेगासस जासूसी मामले की जांच की मांग के बारे में पूछे जाने पर सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा- बिल्‍कुल होनी चाहिए। टेलीफोन टैपिंग की बात इतने समय से आ रही है, इस पर जरूर बात हो जानी चाहिए, चर्चा हो जानी चाहिए। उन्होंने कहा- हम तो पहले ही दिन पूछे। आजकल तो जानते नहीं कि ये सब चीज कई तरह से कौन कर लेगा, इस पर पूरे तौर पर एक-एक बात को देख कर उचित कदम उठाना चाहिए, मेरे हिसाब से। लेकिन क्‍या हुआ है क्‍या नहीं, यह पार्लियामेंट में कुछ लोग बोल रहे हैं और समाचार पत्र में आ रहे हैं, उसी को हम देखते हैं, जो भी कुछ है उस पर पूरी तरह से जांच होनी चाहिए।

Read also भुवनेश्वर में सौ फीसदी टीकाकरण

नीतीश ने आगे कहा- निश्चित रूप से इस पर मेरी समझ से जांच कर लेनी चाहिए ताकि जो भी सच्‍चाई हो, सामने आ जाए और कभी भी कोई किसी को डिस्‍टर्ब करने के लिए, परेशान करने के लिए इस तरह का काम न करे। इस मामले में संसद में गतिरोध और संयुक्त संसदीय समिति की मांग पर नीतीश ने कहा- यह संसद के अंदर की बात है लेकिन सरकार की ओर से जवाब दिया गया है। जब जवाब दिया गया तो उसके बाद क्‍या मामला है, उसकी हम लोगों को पूरे तौर पर जानकारी नहीं है।

CM Nitish kumar pegasus

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow